वाराणसी: छेड़खानी से तंग आकर छात्रा ने की खुदकुशी

वाराणसी
वाराणसी में 10वीं की एक छात्रा ने छेड़खानी से आजिज आकर सोमवार को खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि छात्रा को जिले का राहुल सोनकर नाम का एक युवक काफी दिनों से परेशान कर रहा था। आरोपी युवक ने छात्रा को सोशल मीडिया पर बदनाम करने की धमकी भी दी थी।

जानकारी के अनुसार इलाहाबाद के सिविल लाइन की रहनेवाली छात्रा मां-बाप की मौत के बाद बीते पांच साल से यहां अपने फूफा के घर रहकर पढ़ाई कर रही थी। इसी बीच सोमवार को उसने घर के बाथरुम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद परिजनों ने उसे मंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को इस मामले की जानकारी दी।

घटना के बारे में युवती के परिजनों ने कैंट पुलिस को बताया कि उनके कपड़े की दुकान पर काम करने वाला राहुल सोनकर उनकी भतीजी के साथ छेड़खानी करता था। इसकी जानकारी होने पर उन्‍होंने कुछ दिनों पहले राहुल को काम से हटा दिया। इसके बाद भी राहुल उनकी भतीजी को स्‍कूल आने-जाने के दौरान रास्‍ते में रोक परेशान करता रहा। इस दौरान राहुल ने युवती को वॉट्सऐप पर फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी भी दी थी। इससे परेशान होकर ही सोमवार को युवती ने फांसी लगाकर जान दे दी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर