लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट की किताब का दावा, डेविड कैमरन ने मरे हुए सुअर के साथ ओरल सेक्स किया था!

लंदन

ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के छात्र दिनों के बारे में कंजर्वेटिव पार्टी के नेता लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट की बायॉग्रफी में कुछ चौंका देने वाले आरोप लगाए गए हैं। कंजर्वेटिव पार्टी के पूर्व डेप्युटी चेयरमैन लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट और डेविड कैमरन के रिश्ते साल 2010 में उस वक्त ही खराब हो गए थे जब उन्हें सरकार में एक अहम पद देने से इनकार कर दिया गया था।

कंजर्वेटिव पार्टी के सम्मेलन शुरू होने से दो हफ्ते पहले ही लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट की किताब ‘कॉल मी डेव’ के कुछ हिस्से ‘डेली मेल’ अखबार में छापे गए हैं। लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट की किताब के अनुसार, ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी की एक पार्टी में युवा कैमरन ने एक मरे हुए सुअर के साथ ओरल सेक्स किया था।

हालांकि प्रधानमंत्री के करीबी सूत्रों का कहना है कि उन्होंने इन आरोपों को तवज्जो नहीं दी है।

अगले हफ्ते प्रकाशित होने वाली इस किताब पर प्रधानमंत्री डेविड कैमरन के आधिकारिक प्रवक्ता ने कहा, ‘इस किताब पर कोई टिप्पणी करके इसे इज्जत बख्शने का मेरा कोई इरादा नहीं है। लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट के पास इसे लिखने के कुछ कारण होंगे। प्रधानमंत्री देश को चलाने की जिम्मेदारी पर फोकस कर रहे हैं।’

लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट ने किताब में लिखा है कि ऑक्सफर्ड यूनिवर्सिटी की डाइनिंग सोसायटी के उन कार्यक्रमों का हिस्सा भी हुआ करते थे जिनमें ड्रग लिए जाते थे। लॉर्ड ऐश्क्रॉफ्ट के बारे में कहा जाता है कि कंजर्वेटिव पार्टी की तंगहाली के दिनों में उन्होंने बड़ी रकम चंदे के तौर पर देकर पार्टी को संकट से उबारा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times