लग रहा है पहली बार भारत की जर्सी पहन रहा हूं: रैना

नई दिल्ली
पिछले एक साल से टीम इंडिया में अपनी वापसी की राह टटोल रहे सुरेश रैना मानते हैं कि टीम इंडिया में लौटकर ऐसा लग रहा है, जैसे वह पहली बार भारत की जर्सी पहनने जा रहे हैं। रैना को साउथ अफ्रीका दौरे पर खेले जाने वाली तीन मैच की टी20 टीम में जगह मिली है। इससे पहले रैना भारत के लिए पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ टी20 मैच में खेले थे। इसके बाद से उन्हें टीम इंडिया में न तो वनडे टीम में जगह मिली और न ही वह टी20 टीम में अपनी जगह बनाए।

साउथ अफ्रीका के खिलाफ रविवार से शुरू हो रही टी20 सीरीज से पहले रैना ने कहा, ‘मुझे ऐसे महसूस हो रहा है, जैसे मैं पहली बार टीम इंडिया की जर्सी पहन रहा हूं।’ सुरेश रैना ने बीसीसीआई टीवी से यह खास बात की। इस चर्चा में उन्होंने टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली की भी जमकर तारीफ की।

इस स्टाइलिश लेफ्ट हैंडर बल्लेबाज ने कहा, ‘विराट की कप्तानी में तीनों ही फॉर्मेट में टीम जिस तरह का खेल खेल रही है वह शानदार है। विराट टीम को आगे आकर लीड कर रहे हैं और इसीका नतीजा है कि टीम हर स्तर पर शानदार परफॉर्म कर रही है।’

रैना ने वनडे सीरीज के दौरान साउथ में मिली ऐतिहासिक जीत के लिए भी टीम इंडिया और विराट कोहली को बधाई दी। इस मौके पर उन्होंने विराट के साथ-साथ युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह की भी तारीफ की। रैना ने कहा कि खिलाड़ियों में एक अलग तरह की आग दिखती है और वह परफॉर्मेंस करने के लिए भूखे दिखते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर