रोहित शर्मा को बल्लेबाजी करते देखने में हमेशा आनंद आता है: सचिन तेंडुलकर

नई दिल्ली
महान बल्लेबाज सचिन तेंडुलकर और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेट में उनके तीसरे दोहरे शतक के लिए बधाई दी है। रोहित ने श्री लंका के खिलाफ मोहाली में खेले गए दूसरे वनडे में नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत ने यह मैच 141 रन से जीता और 3 मैचों की सीरीज 1-1 से बराबरी कर ली। रोहित का यह श्री लंका के खिलाफ दूसरा और वनडे का ओवरऑल तीसरा दोहरा शतक है।

दिग्गज सचिन तेंडुलकर ने ट्विटर के जरिए रोहित को बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘इसी तरह का प्रदर्शन करते रहो मेरे दोस्त। आपको बल्लेबाजी करते हुए देखना हमेशा आनंददायक होता है।’ हरभजन ने ट्वीट किया, ‘शानदार बल्लेबाजी। रोहित आपका जवाब नहीं।’ भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी रोहित को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी।

यूपी के क्रिकेटर सुरेश रैना ने ट्वीट किया, ‘एक, दो नहीं बल्कि वनडे क्रिकेट में 3 दोहरे शतक। आपकी इस पारी को देखकर बल्लेबाजी आसान सी लग रही है। पूरी पारी को इंजॉय किया। आप बार-बार ऐसी पारी खेलें।’ भारतीय पेसर मोहम्मद शमी ने लिखा, ‘208 के लिए मुबारक हो। शानदार और तीसरी बार 200 के लिए भी बधाई।’

रोहित ने अपनी तूफानी पारी के दौरान 153 गेंद में 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत चार विकेट पर 392 रन का स्कोर बनाने में कामयाब रहा। हिटमैन के नाम से मशहूर रोहित ने अपने साथी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (68) के साथ पहले विकेट के लिए 115 रन जोड़ने के अलावा श्रेयस अय्यर (88) के साथ दूसरे विकेट के लिए 213 रन की साझेदारी भी की।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर