रोटरडम ओपन: वावरिंका पहले राउंड में हारकर हुए बाहर

रोटरडम
तीन बार के ग्रैंडस्लैम चैंपियन स्टेन वावरिंका रोटरडम ओपन के पहले ही राउंड में हारकर बाहर हो गए। वावरिंका एक सेट की बढ़त का फायदा नहीं उठा सके और रोटरडम ओपन के पहले दौर में हॉलैंड के टालोन ग्रिक्सपूर से 4-6, 6-3, 6-2 से हार गए। उन्होंने पहला सेट 6-4 से जीतकर बढ़त बनाई लेकिन इसके बाद दोनों सेट हार गए।

स्विट्जरलैंड के पांचवें वरीय वावरिंका को ऑस्ट्रेलियन ओपन के दूसरे दौर में टेनीस सैंडग्रेन से और पिछले हफ्ते सोफिया ओपन सेमीफाइनल में बोस्निया के मिर्जा बेसिक से हार का मुंह देखना पड़ा था। 32 वर्षीय वावरिंका 2015 में रोटरडम में विजेता रह चुके हैं, लेकिन घुटने के दो ऑपरेशन के बाद फॉर्म हासिल करने में जूझ रहे हैं।

बेल्जियम के चौथे वरीय डेविड गोफिन पिछले साल उप विजेता रहे थे, उन्होंने निकोलस माहुत को सीधे सेटों में 6-1, 6-3 से जीत दर्ज कर अंतिम-16 में प्रवेश किया। नौंवे वरीय जाइल्स मुलर को रूस के क्वॉलिफायर डेनिल मेदवेदेव से 6-4, 7-6 से हार का मुंह देखना पड़ा। सर्बिया के विक्टर ट्रोइकी ने जॉन-लेनार्ड स्ट्रफ को 1-6, 7-6, 6-2 से मात दी जबकि जर्मनी के फिलिप कोलश्रेबर ने रूस के कारेन खाचानोव को 3-6, 7-6, 7-6 से हराया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates