रेप पीड़िता के परिवार ने मांगी आत्महत्या की इजाजत

साहिबाबाद
साहिबाबाद क्षेत्र की एक कॉलोनी में रहने वाली रेप पीड़िता के परिवार ने एसएसपी से आत्महत्या करने की इजाजत मांगी है। आरोपितों पर कोई कार्रवाई न होने से परिवार परेशान है। उन्होंने पुलिस पर आरोपितों को संरक्षण देने और समझौते का दबाव बनाने का आरोप लगाते हुए बुधवार को एसएसपी से शिकायत की। उन्होंने चेतावनी दी है कि उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह आत्मदाह को मजबूर होंगे।

पीड़िता के पिता का आरोप है कि तीन महिलाओं ने उनकी 14 साल की बेटी का 4 दिसंबर 2016 को अपहरण कर लिया था। उन्होंने 5 दिसंबर को साहिबाबाद थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने आरोपितों पर कार्रवाई के बजाय उन्हें संरक्षण दिया। इसके चलते तीनों महिलाओं ने उनकी बेटी को बेच दिया। बार-बार एसएसपी से शिकायत के बाद पुलिस ने 9 मार्च 2017 को उनकी बेटी को बरामद किया, लेकिन उन्हें सूचना नहीं दी।

आरोप है कि पुलिस ने रातभर उनकी बेटी को थाने में रखकर शोषण किया। पुलिस ने दबाव बनाकर पीड़िता से कोर्ट में आरोपितों के पक्ष में बयान कराए और फिर परिवार के सुपुर्द कर दिया। पीड़ित पिता का कहना है कि जिस वक्त लड़की को बरामद किया गया, वह तीन महीने की गर्भवती थी। आरोप है कि पुलिस ने अपहरणकर्ताओं के साथ-साथ दुष्कर्म करने वाले को भी गिरफ्तार नहीं किया और केस रफा-दफा कर दिया। पीड़ित ने मामले में एसएसपी से कार्रवाई की मांग की है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर