रिया चक्रवर्ती पर सुशांत के परिवार ने दर्ज कराया मामला, पायल रोहतगी ने खुशी जताते हुए कहा, रिया तुम्हें अब बाकी जिंदगी जेल में सड़ना पड़ेगा

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लगभग डेढ़ महीने बीतने के बाद मामले में जबरदस्त मोड़ आया। सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके परिवार और एक्स-मैनेजर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

रिया पर सुशांत के पिता ने सुसाइड के लिए उकसाने सहित कई आरोप लगाए हैं। परिवार के इस कदम से सुशांत के फैन्स ने राहत की सांस ली है।

एक्ट्रेस पायल रोहतगी भी खुश हैं जो कि सुशांत की मौत पर लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं। रिया पर केस दर्ज किए जाने की खबर सुन पायल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है।

रिया पर भड़कीं पायल

इस वीडियो में उन्होंने रिया के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली है। वीडियो के कैप्शन में पायल ने लिखा, रिया तुम्हें अपनी बाकी जिंदगी जेल में सड़ना पड़ेगा।

वीडियो में पायल कहती हैं कि सुशांत के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाकर बहुत ही साहसिक कदम उठाया है। साथ ही एफआईआर में रिया के खिलाफ क्या-क्या आरोप लगाए गए, पायल इसका भी जिक्र करती हैं। वह रिया के प्रति सहानुभूति जताने वाले सेलेब्स पर भड़कती दिखती हैं और रिया को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग करती हैं। पायल ने वीडियो में रिया को गाली देते हुए कहा कि उम्मीद है कि वह अपनी आगे की जिंदगी जेल में सड़ते हुए बिताएंगी और उन्हें कानून उन्हें कड़ी से कड़ी सजा देगा।

यशराज प्रोडक्शन पर लगाए थे आरोप

पायल रोहतगी सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़े मुद्दों पर खुलकर बोलती हैं। कुछ समय पहले उन्होंने ट्विटर पर यशराज प्रोडक्शन से जुड़ा बड़ा खुलासा किया था। एक वीडियो के जरिए पायल ने बताया, 'जब मैं छोटी फिल्मों से बड़ी फिल्मों में जाने की कोशिश कर रही थी तो यशराज की कास्टिंग डायरेक्टर शानू ने मिलने से इनकार कर दिया था। जब मैंने बहुत मिन्नतें की तो शानू ने सिर्फ मुलाकात करने और फोटो देखने के लिए 5000 रुपए मांगे थे'।

आगे पायल ने कहा कि जब ये कास्टिंग एजेंट इंडस्ट्री में काम किए हुए लोगों के साथ ऐसा कर सकते हैं तो पता नहीं ये न्यूकमर्स के साथ क्या करते होंगे। ये उन्होंने यशराज द्वारा चलाई जा रही टैलेंट एजेंसी के बारे में कहा था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Sushant Singh Rajput Death: Payal Rohatgi Says ‘Rhea U Need To ROT In JAIL

Dainik Bhaskar