राशन घोटाले से ध्यान भटकाने को CM केजरीवाल के घर बना घिनौना प्लान: कपिल मिश्रा

प्रमुख संवाददाता
कैग रिपोर्ट को सदन के पटल पर रखे जाने के बाद से दिल्ली की केजरीवाल सरकार न केवल विपक्षी दलों, बल्कि अपने ही दल के बागी नेताओं के भी निशाने पर है। बागी विधायक कपिल मिश्रा ने सुबह ट्वीट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाए। मिश्रा ने दावा किया है कि राशन घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए केजरीवाल सरकार विधानसभा में सांप्रदायिक मुद्दे को गर्म करेगी ताकि मीडिया सहित अन्य लोग इस मुद्दे पर ही चर्चा करने में जुट जाएं।

मिश्रा ने सुबह ट्वीट किया, दोस्तों, केजरीवाल ने राशन डिलिवरी घोटाले से ध्यान भटकाने के लिए बहुत घिनौना प्लान बनाया है। परसों रात केजरीवाल के घर मे प्लान बना, अगर यह सच निकला तो इस देश की राजनीति का सबसे गंदा चैप्टर होगा। मैं सुबह 9 बजे इसकी पुष्टि और अपडेट करूंगा।

मिश्रा ने यह ट्वीट सुबह 8 बजकर 8 मिनट पर किया था। 9 बजे मिश्रा ने दूसरा ट्वीट किया। इसमें लिखा कि विधायक अमानतुल्ला खान विधानसभा में ‘रामनवमी के जुलूस’ के ख़िलाफ़ प्रस्ताव लाएंगे। ट्वीट में मिश्रा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में मस्जिदों के सामने से रामनवमी और रामलीला के जुलूस निकालने पर पाबंदी का कानून बनाने की तैयारी की जा रही है। हिन्दू धार्मिक जुलूसों में धनुष बाण, गदा और तलवार लेकर चलने पर प्रतिबंध की चर्चा की जाएगी।

अपने इस आरोप के समर्थन में मिश्रा ने एक क्लिपिंग ट्वीट की। इस क्लिपिंग में विधानसभा में उठाए जाने वाले मुद्दों व उस विषय का प्रस्ताव देने वाले विधायकों का नाम है।

रामनवमी के मुद्दे पर अमानतुल्ला खान के अलावा विधायक नितिन त्यागी व प्रवीण कुमार का नाम लिखा है। क्लिप में लिखा है, ‘रामनवमी जुलूस के बहाने कथित साम्प्रदायिक उपद्रव भड़काने के प्रयास’ के संबंध में चर्चा प्रारंभ करेंगे। इस संवाददाता ने तीनों विधायकों से मोबाइल फोन पर संपर्क करने के प्रयास किए लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया तो किसी का फोन स्विच ऑफ था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News