राखी सावंत के मिस्टीरियस हसबैंड रितेश का खुलासा, बिग बॉस हाउस में कंटेस्टेंट के तौर पर जनवरी के पहले हफ्ते में करेंगे एंट्री

ऐसा लगता है कि जल्द ही राखी सावंत की वह इच्छा पूरी होने वाली है, जिसमें वे चाहती हैं कि उनके पति दुनिया के सामने खुद आएं। राखी के पति रितेश ने खुलासा किया कि वह एक प्रतियोगी के रूप में जनवरी के पहले सप्ताह में शो में एंट्री करेंगे। हालांकि अभी वे मेकर्स के रिस्पॉन्स का इंतजार कर रहे हैं।

रितेश ने एक इंटरव्यू में कहा- मैंने अपनी इच्छा मेकर्स के सामने रख दी है। मैंने अपनी उपलब्धता बता दी है। मैं जनवरी फर्स्ट वीक के लिए मेकर्स के रिस्पॉन्स की राह देख रहा हूं। मेकर्स चाहते थे कि मैं क्रिसमस के दौरान शो में आऊं, लेकिन मैं अपने काम में बिजी था। इसलिए मैं अंदर नहीं जा सका। हालांकि अभी तक मुझे कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है।

राखी को सपोर्ट करना है
रितेश ने कहा-मैं घर में राखी को सपोर्ट करना चाहता हूं। मुझे लगता है राखी मेरे जीवन में एक आशीर्वाद की तरह आई है और वह बहुत अच्छी इंसान है। गौरतलब है कि राखी ने रूबीना से कहा था-मैंने इनको बोला हाथ जोड़ के कि बहुत बड़े शो में जा रही हूं। हो सके तो एक बार आ जाना। कुछ तो करो, मेरी इज्जत तो रखो। ऐसा राखी ने इसलिए कहा था क्योंकि वे बताना चाहती थीं कि उनकी शादी पब्लिसिटी स्टंट नहीं थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Rakhi Sawant’s Husband Ritesh Reveals He Will Enter Bigg Boss House As Contestant

Dainik Bhaskar