यूपी: सांप ने किसान को डसा, गुस्से में किसान ने सांप का फन चबाया

हरदोई
यूपी के हरदोई जिले से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक सांप के किसान को डसने पर गुस्से में किसान ने सांप का फन चबा लिया। इसका अंजाम यह हुआ कि सांप की मौत हो गई जबकि किसान स्वस्थ है।

मामला माधौगंज थानाक्षेत्र का है जहां खेत से चारा निकाल रहे एक किसान को ज़हरीले सांप ने काट लिया लेकिन किसान ने डरने के बजाय गुस्से में आकर सांप का फन चबा डाला। इससे सांप की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने आनन- फानन में घायल किसान को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां पर रात उसके इंजेक्शन लगाए गए। उपचार किया गया और रात करीब 10 बजे उसकी हालत सामान्य हो गई। इसके बाद किसान को स्वस्थ्य बता कर डिस्चार्ज कर दिया गया। चिकित्सकों का कहना है कि किसान के शरीर में प्रतिरोधक क्षमता काफी अधिक थी जिससे उसको कुछ नहीं हुआ।

माधौगंज थाना क्षेत्र के गांव हरिहरपुर मजरा शुक्लापुर भगत के रहने वाले किसान सोनेलाल जानवरों के लिए खेत में दोपहर करीब तीन बजे घास लेने गए थे। इस दौरान झाड़ियों में छिपे सांप ने सोनेलाल को काट लिया था। आकस्मिक ड्यूटी पर तैनात रहे डाक्टर महेंद्र वर्मा ने बताया कि सोनेलाल को इंजेक्शन लगाए गए और उसके शरीर में भी प्रतिरोधक क्षमता ज्यादा थी। रात में उनकी हालत ठीक हो गई थी और वह फिर घर चले गये।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर