यूपी: बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची के साथ 7 लोगों ने किया गैंगरेप

बुलंदशहर
यूपी के बुलंदशहर में 13 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार, 13 साल की बच्ची के साथ गांव के 7 लोगों ने गैंगरेप किया। पुलिस ने केस दर्ज कर सभी आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला बुलंदशहर के जहांगीराबाद का है। यहां पीड़िता अपने एक रिश्तेदार के घर छुट्टियां मनाने आई थी। एक रोज गांव के ही 7 लोगों ने बच्ची के साथ खेत में गैंगरेप किया और अपनी हैवानियत का पूरा विडियो भी बनाया। इसके बाद पीड़िता को धमकी देकर उसे खेत में ही छोड़कर भाग गए।

इसके बाद दूसरे दिन सुबह गांववालों को बच्ची बेहोशी की हालत में मिली। उसे फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में किसी आरोपी को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। बुलंदशहर के एसपी रईस अख्तर ने बताया, ‘केस दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया है।’

पहले भी शर्मसार हो चुका बुलंदशहर
बुलंदशहर में इससे पहले भी कई शर्मनाक घटनाएं सामने आ चुकी हैं। इसी साल जनवरी महीने में ट्युइशन पढ़कर घर लौट रही एक नाबालिग का नैशनल हाइवे 91 से अपहरण कर गैंगरेप किया गया और फिर आरोपियों ने उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को नाबालिग की लाश ग्रेटर नोएडा के बिल अकबरपुर गांव की एक नहर में मिली थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर