यूपी: बलिया में खाई में जा गिरी जीप, दो युवकों की मौत

बलिया
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के सुरेमनपुर रेलवे स्टेशन से रविवार को सवारी लेकर गोपाल नगर जा रही कमांडर जीप असंतुलित होकर गहरी खाई में पलट गई। हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि पांच गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना रविवार की रात लगभग 11 बजे की है। काफी विलंब से सुरेमनपुर पहुंची डाउन पवन एक्सप्रेस से उतरी सवारियों को लेकर कमांडर जीप गोपाल नगर जा रही थी। बालक बाबा पुल से पहले ही असंतुलित होकर गहरे खड्ड में गिर गई, जिससे विनोद यादव (27) की मौके पर मौत हो गई जबकि सुरेंद्र यादव (30) की मौत बलिया अस्पताल जाते समय रास्ते में हो गई।

इलाहाबाद से नौकरी करके लौट रहे थे लोग
इस दुर्घटना में सुदर्शन यादव (34), पंचानंद यादव (36), गोपाल यादव (28) राजेश साह (26) और लच्छू यादव (28) भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को ग्रामीणों ने सोनबरसा अस्पताल पहुंचाया, जहां से सभी को बिना इलाज किए ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने बलिया के लिए रेफर कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि सभी घायल इलाहाबाद में नदी से बालू निकालने का काम करते हैं। इलाहाबाद से काम करके पवन एक्सप्रेस से सुरेमनपुर लौटे थे, जहां से अपने गांव जाते समय गंभीर रूप से घायल हो गए।

बताया गया कि कमांडर चालक मौके पर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। कमांडर जीप घटनास्थल पर लावारिस स्थिति में पड़ी हुई है। घटना के बाद गांव में कोहराम मच गया। मृतक विनोद और सुरेंद्र यादव अपने घर के एकमात्र कमाऊ सदस्य थे। उनके घर पत्नी के घर अलावा छोटे-छोटे बच्चे हैं, जिनका रोते-रोते बुरा हाल था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर