यूपी: ट्रैक्टर और ट्रक की भीषण टक्कर, 3 की मौत

हरदोई
कताइमिल चौकी क्षेत्र में शुक्रवार देर रात घने कोहरे के चलते ट्रैक्टर ट्राली और ट्रक की आमने सामने हुई भीषण टक्कर में 3 की मौत हो गई। इस घटना में एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया। पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

आपको बता दें कि हरदोई के कताइमिल चौकी के ठीक पास ट्रैक्टर ट्राली ट्रक की आमने सामने भीषण टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैकर का इंजन निकल कर सड़क पर आ गया। ट्रैक्टर पर सवार निवासी दिलीप(33) और रामपुर निवासी कमलेश (40) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सण्डीला के बेलाई निवासी गया प्रसाद और मलिहाबाद निवासी पुतान घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ट्रैक्टर में फंसे शवों और घायलों को बाहर निकाला। ले जाते समय गया प्रसाद ने भी दम तोड़ दिया। पुतान को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई।

चश्मदीदों के मुताबिक हादसा उस वख़्त हुआ जब सण्डीला औद्योगिक क्षेत्र की शकूर प्लाईवुड फैक्ट्री में लकड़ी उतारकर ट्रैक्टर आंसूसरांय जा रहा था। सर्विसलेन से जैसे ही ट्रैक्टर लखनऊ-हरदोई रोड पर पहुंचा कि लखनऊ की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने ट्रैक्टर को टक्कर मारी दी।

बताया जा रहा था कि यह सब कुछ उस समय घने कोहरे की वजह से हुआ। ट्रक का चालक ट्रक्टर नहीं देख पाया और हादसा हो गया। पुलिस ने शवों को के लिए भेज दिया है और दोनों वाहनों को कब्जे में लिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर