यूपी गठबंधन के ‘साथी’ एसबीएसपी-बीजेपी नेताओं में विवाद, 25 पर केस

बलिया
उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर के बेटे और एसबीएसपी के राष्ट्रीय मुख्य महासचिव अरविंद राजभर पर मंगलवार को हुए हमले के बाद मामले में एक नया मोड़ आ गया है। इस मामले में एसबीएसपी महासचिव की ओर से राम अवध यादव की तहरीर पर 4 अज्ञात व्यक्तियों पर रसड़ा कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है।

यही नहीं, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के पूर्व जिलाध्यक्ष और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिव भूषण तिवारी के बेटे देवेश तिवारी ने भी राम अवध यादव समेत 20 अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध बलवा, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप का मुकदमा दर्ज कराया है।

बीजेपी और एसबीएसपी के नेताओं के बीच हुई मारपीट की घटना के बाद दोनों दलों के बीच हालात और खराब होने की संभावना जताई जा रही है। दरअसल, एसबीएसपी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पहले से ही बीजेपी से खफा नजर आ रहे हैं।

एसबीएसपी महासचिव अरविंद राजभर ने बताया कि वह मंगलवार दोपहर मऊ में पार्टी के कार्यक्रम में हिस्सा लेकर बलिया जिले के रसड़ा कस्बे में स्थित केंद्रीय कार्यालय पर लौट रहे थे। रसड़ा कस्बे की गढ़िया रेलवे क्रॉसिंग के पास अज्ञात लोग उनके वाहन की ओर बढ़े और प्राइवेट सुरक्षा दस्ते के साथ मारपीट की और उनपर भी हमला किया। हालांकि, सुरक्षाकर्मियों की वजह से वह बच गए।

पुलिस उपाधीक्षक अवधेश चौधरी ने बताया कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर विवेचना कर रही है। विवेचना के आधार पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर