यूपीः 6 साल की बच्ची से रेप, मां ने की फांसी की मांग

सिद्वार्थनगर
उत्तर प्रदेश के सिद्वार्थनगर जिले में चिल्हिया इलाके की 6 साल की बच्ची के साथ हुई रेप की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। इस घटना के बाद इलाके में दो समुदायों के बीच तनाव है। घटना की संवेदनशीलता देखते हुए पुलिस प्रशासन ने यहां भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। इधर, पीड़िता की मां ने सरकार से आरोपी को फांसी देने की अपील की है।

घटना बुधवार देर रात उस समय हुई जब गांव में बारात आई थी और बच्ची अन्य लोगों के साथ परदे पर फिल्म देखने गई थी। एसएचओ ब्रह्मा गौड़ ने बताया कि बारात में बच्ची फिल्म देख रही थी। उसी दौरान गांव का ही 19 साल का आरोपी जितेंद्र यादव उसे बहला-फुसला के झाड़ियों में उठा ले गया। आरोप है कि जितेंद्र ने बच्ची का मुंह दबाकर उसके साथ रेप किया और मौके से फरार हो गया।

एसएचओ ने बताया कि काफी देर तक घर नहीं आने पर बच्ची के परिवारीजनों ने तलाश शुरू की। काफी ढूंढने के बाद बच्ची बेहोशी हालत में झाड़ियों के बीच पड़ी मिली। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

होश आने पर बच्ची ने घटना बताई जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार सुबह करीब 5 बजे आरोपी जितेंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया। एसएचओ ने बताया कि मामला दो समुदाय के बीच का है इसलिए गांव में पुलिस फोर्स तैनात की गई है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर