यूपीः पूर्व DGP के भाई को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जमानत पर छोड़ा

बांदा
उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह के भाई को पुलिस ने शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। इलाके में पूर्व डीजीपी के भाई की गिरफ्तारी होने से हड़कंप मच गया।

सुलखान सिंह कुछ दिनों पहले ही उत्तर प्रदेश के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) के पद से रिटायर हुए हैं। उनके छोटे भाई रजनीश सिंह को तिंदवारी पुलिस ने शांति भंग करने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार कर लिया।

थोड़ी देर बाद थाने में रखने के बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया। थानाध्यक्ष तिंदवारी रामआसरे यादव ने बताया कि पूर्व पुलिस महानिदेशक सुलखान सिंह का पूरा परिवार जौहरपुर गांव के पचासा डेरा मजरे में रहता है, रविवार को उनके सबसे छोटे सगे भाई रजनीश सिंह ने बेंदाघाट के देशी शराब ठेके में उधार पर शराब न देने पर सेल्समैन से झगड़ा किया।

इलाके से गुजर रहे बेंदाघाट पुलिस चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक योंगेन्द्र पटेल उन्हें हिरासत में लेकर थाने आ गए, जहां उन्हें शांति भंग करने के लिए सीआरपीसी की धारा-151 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया।

बाद में परिजनों की जमानत पर थाने से ही रिहा कर दिया गया। हालांकि, रजनीश सिंह का कहना है कि नकली शराब बेचे जाने की शिकायत पर ठेके गए थे, जहां से पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर