यूपीः दूसरे को फंसाने के लिए मंत्री के बेटे को दी धमकी खुद जाल में फंसा

बरेली
उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग में मंत्री धर्मपाल सिंह के बेटे यशवंत को धमकी देने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है। यशवंत को मोबाइल पर मैसेज भेजकर युवक ने धमकी दी थी। पकड़ा गया युवक उसके दुश्मन को फंसाना चाहता था लेकिन खुद जाल में फंस गया।

यशवंत को यह धमकी भरा संदेश 28 फरवरी को मोबाइल पर मिला था। इसके बाद मंत्री धर्मपाल ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। उनकी तरफ से दी गई तहरीर में कहा गया था कि उनके बेटे के पर किसी ने अज्ञात नंबर से मैसेज भेजा है। इस मैसेज में उसे यशवंत को जान से मारने की धमकी दी थी। उन्होंने बताया कि मैसेज के बाद उनके मोबाइल पर उसी नंबर से कई बार फोन आए जिसके बाद यशवंत ने उनका मोबाइल बंद कर दिया था।

ने बताया कि मोबाइल पर आए मैसेज में लिखा था कि ‘तुम्हारे पिता कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह ने मेरे पिता का सार्वजनिक अपमान किया है। जब मैं तुमसे मिलूंगा तो तुम्हे सबक सिखाऊंगा। बेहतर है कि अब तुम अपने घर के बाहर अकेले मत निकलना।’

सिरोली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि जिस नंबर से मैसेज और फोन आया वह नंबर काम नहीं कर रहा था। वह नंबर जिस मोबाइल से प्रयोग किया गया उसके आईएमईआई को ट्रैक किया गया। जैसे ही उस मोबाइल पर दूसरा सिम ऐक्टिवेट हुआ आरोपित को पकड़ लिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपित का नाम विश्वनाथ पुरी (32) है। पूछताछ में युवक ने बताया कि उसने सारा खेल राकेश यादव नाम के आदमी को फंसाने के लिए रचा था। राकेश यादव ने उसकी जमीन पर कब्जा कर रखा है। वह पिछले कई महीनों से उसे प्रताड़ित कर रहा है।

राकेश की वजह से उसका जीवन नर्क हो गया है। उसने राकेश को सबक सिखाने के लिए उसके नाम से फर्जी सिम लिया और मंत्री के बेटे को धमकी दी ताकि वह जेल चला जाए। पुलिस ने बताया कि विश्वनाथ पुरी पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर कोर्ट के सामने पेश किया गया। कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर