मेरठ: किनौनी शुगर मिल में आग के बाद हड़कंप, दमकल की कई गाड़ियां मौके पर

मेरठ
उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में स्थित किनौनी शुगर मिल में शनिवार दोपहर तेज धमाके के बाद लगी आग में कई लोगों के झुलसने की खबर है। जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर आग लगने के बाद मौके पर दमकल की कई गाड़ियों को भेजा गया है, जिसके बाद आग पर काबू पाने की कोशिशें की जा रही हैं। इसके अलावा सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए मेरठ के जिलाधिकारी को भी राहत कार्यों पर नजर बनाए रखने के निर्देश दिए हैं।

बताया जा रहा है कि किनौनी शुगर मिल में शनिवार दोपहर तेज धमाके के बाद आग लग गई थी। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक आग लगने से पहले शुगर मिल की डिस्टलरी में तेज धमाका हुआ था, जिसके बाद तेजी से फैली आग में यहां काम करने वाले कुछ लोग भी झुलस गए। वहीं धमाके की आवाज के बाद धुआं उठता देख शुगर मिल के दूसरे हिस्से में मौजूद कर्मचारियों और स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस और दमकल विभाग को इसकी जानकारी दी।

योगी ने जिलाधिकारी को दिए निर्देश
सूचना के बाद सक्रिय हुए जिला प्रशासन ने तत्काल इस मामले पर कार्रवाई करते हुए दमकल विभाग की गाड़ियों और पुलिस को मौके पर भेजा। इसके बाद दमकल के कर्मचारियों ने अब मिल में लगी आग को बुझाने के लिए कार्रवाई शुरू की है। वहीं दूसरी ओर इस मामले पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी मेरठ के जिलाधिकारी को राहत कार्यों के लिए हर संभव इंतजाम सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर