मेट्रो कनेक्टिविटी में देरी से भड़के ग्रेटर नोएडा के निवासी

नोएडा
ग्रेटर नोएडा में अभी तक मेट्रो कनेक्टिविटी न होना वहां के निवासियों के लिए परेशानी बनती जा रही है। वहां की अथॉरिटी ने हाल ही में घोषणा की है कि मेट्रो परियोजना को तब तक इंतजार करना होगा जब तक दलालों से कर्ज नहीं वसूल लिए जाते। यहां की गौर सिटी में रहने वाले लोगों और कुछ अन्य प्रॉजेक्ट्स के खरीदारों ने शनिवार और रविवार को इस मुद्दे पर कई ट्वीट किया जिससे यह ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। इसके लिए उन्होंने #मेट्रोदिलवाओयोगीजी का प्रयोग किया।

खरीदारों के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट के निवासियों को बिल्डरों ने वहां पर जल्द मेट्रो कनेक्टिविटी होने के वादे के साथ उन्हें घर बेचा था। उनका कहना है कि यहां भारी ट्रैफिक एक बड़ी समस्या है। आने वाले सालों में और अपार्टमेंट बनेंगे जिस के लिए मेट्रो कनेक्टिविटी जरूरी है। गौर सिटी के निवासी अमरजीत राठौड़ ने कहा कि अभी भी ऑफ़िस सुबह जाते वक्त और शाम को लौटते समय नोएडा एक्सटेंशन के निवासियों को ट्रैफिक की समस्या झेलनी पड़ती है । इस समस्या को हल करने का एकमात्र उपाय मेट्रो है। इस योजना को ठंडे बस्ते में डालना कोई उचित विकल्प नहीं है।

घर खरीदारों के असोसिएशन नेफोवा (नोएडा एक्सटेंशन होम बायर्स वेलफेयर एसोसिएशन) ने नोएडा अथॉरिटी के साथ इस मुद्दे को उठाने की योजना बनाई है। नेफ़ोवा के अध्यक्ष अभिषेक कुमार ने कहा कि हम इस समस्या को लेकर मंगलवार को सीईओ से मिलने जा रहे हैं। यहां के निवासियों के लिए मेट्रो बहुत ज़रूरी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News in Hindi, उत्तर प्रदेश समाचार, Latest UP News, Uttar Pradesh News