मियामी ओपन : स्लोएन स्टीफंस पहली बार सेमीफाइनल में, डेल पोत्रो भी जीते

मियामी
अमेरिका की स्लोएन स्टीफंस ने जर्मनी की एंजेलिक कर्बर को 6-1, 6-2 से हराकर मियामी ओपन टेनिस टूर्नमेंट के सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उनका सामना दुनिया की पूर्व नंबर एक खिलाड़ी विक्टोरिया अजारेंका से होगा। उनके अलावा पुरुष वर्ग में डेल पोत्रो ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई।

अमेरिका की 13वीं वरीयता प्राप्त स्टीफंस पहली बार यहां अंतिम-4 में पहुंची हैं। इसके साथ ही वह अगली डब्ल्यूटीए रैंकिंग में शीर्ष 10 में शामिल हो जाएंगी। बेलारूस की अजारेंका ने पांचवीं वरीयता प्राप्त कैरोलिना प्लिसकोवा को 7-5, 6-3 से शिकस्त दी।

डेल पोत्रो, राओनिक अगले दौर में, सिलिच हारे
जुआन मार्टिन डेल पोत्रो ने सर्बिया के फिलिप क्राजिनोविच को हराकर क्वॉर्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। अब उनका सामना कनाडा के मिलोस राओनिक से होगा जिन्होंने फ्रांस के जेरेमी चार्डी को 6-3, 6-4 से हराया। इंडियन वेल्स सेमीफाइनल में डेल पोत्रो ने राओनिक को हराया था और अब वह उस हार का बदला चुकता करना चाहेंगे।

एक अन्य मुकाबले में दूसरी वरीयता प्राप्त मारिन सिलिच को अमेरिका के जॉन इस्नर ने 7-6, 6-3 से मात दी। साउथ अफ्रीका के केविन एंडरसन ने अमेरिका के फ्रांसिस टियाफो को 7-6, 6-4 से मात दी ।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Tennis News in Hindi, टेनिस खेल समाचार, टेनिस खबरें, Latest Tennis Updates