मास्टर प्लान में संशोधन पर बीजेपी ने लिया क्रेडिट

नई दिल्ली
मास्टर प्लान में संशोधन से जुड़ी डीडीए की सिफारिशों पर फिर से विचार करने और उस पर आम जनता की राय लेने के बाद जरूरी बदलाव करके केंद्र सरकार द्वारा इस संबंध में नोटिफिकेशन जारी किए जाने को बीजेपी ने व्यापारियों की बड़ी जीत करार दिया है। बीजेपी ने कहा है कि इससे दिल्ली के व्यापारियों को काफी राहत मिलेगी।

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने बयान जारी कर कहा कि मास्टरप्लान में संशोधन से जुड़ा नोटिफिकेशन जारी दिल्ली के व्यापारियों को राहत देने के वादे को केंद्र की बीजेपी सरकार ने पूरा किया है।

तिवारी ने इसके लिए केंद्र सरकार का आभार प्रकट करते हुए कहा कि इन संशोधनों के बाद तिलक नगर, राजौरी गार्डन, लाजपत नगर, कमला नगर जैसे 1962 से पहले बसाए गए बाजारों में अब व्यापारिक गतिविधियों के विस्तार को फौरी राहत मिल सकेगी और बचे हुए बाजारों को भी जल्द ही राहत मिलने का रास्ता खुल जाएगा।

तिवारी ने केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी और दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल से अनुरोध भी किया है कि आगामी सुनवाई पर सुप्रीम कोर्ट में वरिष्ठ वकील इन संशोधनों को कोर्ट के सामने रखे, ताकि दिल्ली के व्यापारियों को जल्द से जल्द राहत मिल सके।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News