मर्सेडीज ने मारी दिल्ली पुलिस के ACP की गाड़ी में टक्कर

नोएडा
दिल्ली से नोएडा आ रही मर्सेडीज बेंज कार ने शनिवार देर रात डीएनडी टोल प्लाजा के पास दिल्ली पुलिस के एसीपी की गाड़ी में टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर के बाद कार का ड्राइवर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया। घटना के बाद चोटिल एसीपी को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर मरहम पट्टी के बाद उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक, एसीपी जयकिशन शनिवार रात करीब डेढ़ बजे अपनी सरकारी गाड़ी से नोएडा आ रहे थे। वह डीएनडी टोल प्लाजा के पास पहुंचे, तभी पीछे से आ रही मर्सेडीज बेंज के ड्राइवर ने उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी। एक्सिडेंट के बाद मौके पर पहुंची नोएडा पुलिस ने घायल एसीपी को कैलाश अस्पताल पहुंचाया, जहां उनके पैरों में पट्टियां करके डिस्चार्ज कर दिया गया। कैलाश अस्पताल की डॉ. भावना जायसवाल ने बताया कि एसीपी के पैर में कुछ अंदरूनी चोट थी, जबकि कॉन्स्टेबल के हाथ में खरोंच थी। दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। सेक्टर 20 थाना पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे मे लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस के मुताबिक, मर्सेडीज के मालिक का नाम मोहित गोगिया है। वह सेक्टर-26 में परिवार के साथ रहते हैं और परफ्यूम कारोबारी हैं। शनिवार देर रात वह दिल्ली से घर लौट रहे थे। दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार