ममता के घर पहुंचे केजरीवाल, BJP नेताओं ने किया पीछा

नई दिल्ली
बुधवार को TMC चीफ ममता बनर्जी और दिल्ली के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच हुई मुलाकात के दौरान BJP नेताओ ने आकर खासा हंगामा कर दिया। दरअसल BJP सांसद प्रवेश वर्मा और दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाक़े से विधायक बने मजिंदर सिंह सिरसा केजरीवाल का पीछा करते-करते ममता के घर जा पहुंचे।

हुआ यूं कि दोनों नेता केजरीवाल से दिल्ली में पानी की समस्या को लेकर मिलना चाहते थे। वे उन्हें एक ज्ञापन देना चाहते थे लेकिन केजरीवाल उन लोगों से बिना मिले पिछले दरवाज़े से निकल लिए और सीधे ममता से मिलने उनके साउथ अवन्यू स्थित आवास जा पहुंचे। हालांकि वह मौजूद पुलिस ने उन दोनों को ममता के घर तक नहीं पहुंचने दिया।

इस बारे में प्रवेश वर्मा का कहना था कि केजरीवाल दिल्ली की जनता के वोटों से जीते है या बंगाल के। उनके पास ममता बनर्जी से मिलने का वक़्त था लेकिन दिल्ली के लोगों की समस्या सुनने का वक़्त नहीं था। BJP नेता का कहना था कि वह CM से मिलकर ज्ञापन देना चाहते थे। केजरीवाल से मुलाकात न हो पाने से नाराज मजिंदर सिंह ने कहा कि हम इस्तीफा मांगने नहीं, सिर्फ पानी मांगने आए हैं लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री मुझे देखकर भाग गये।

उल्लेखनीय है कि ममता के घर से जब केजरीवाल निकले तो BJP नेताओं ने उनकी कार रोकनी चाही लेकिन उनकी कार आगे बढ़ गई तो वे उनकी कार के पीछे भी दौड़े। वहीं, इस सारे हंगामे के बीच ममता बनर्जी ने कहा कि कौन किसके घर आता है, किससे मिलता है, यह हरेक का निजी मामला है। जिस तरह से BJP का व्यवहार है, वह उनका विक्षोभ दिखाता है।

उनका कहना था कि इस तरह किसी का पीछा करना ठीक बात नहीं है। ममता ने बताया कि उनके और केजरीवाल के बीच राजनैतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। दिल्ली की पानी की समस्या पर भी बात हुई, उन्होंने बताया कि हरियाणा सरकार से बात हुई है, वह पानी देने के लिए तैयार है। अगले कुछ दिनों में समस्या सुलझेगी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi