मनोज तिवारी ने केजरीवाल को लिखा पत्र, कहा- बेंगलुरू से लौटकर नालों की सफाई शुरू करवाएं

नई दिल्ली
दिल्ली प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने सोमवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पत्र लिखकर कहा है कि वह राष्ट्रीय राजधानी लौट आएं और मॉनसून शुरू होने से पहले नालों से गाद निकालने का काम ठीक तरह से करवाएं। मीडिया में आई खबरों के हवाले से उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री को दिल्ली लौट आना चाहिए क्योंकि डॉक्टरों ने उन्हें फिट घोषित कर दिया है।

तिवारी ने कहा, ‘चूंकि आपको (केजरीवाल) चिकित्सकों ने फिट घोषित कर दिया है तो आपको जल्द से जल्द दिल्ली लौट आना चाहिए और काम शुरू करवाना चाहिए।’ उन्होंने इसमें लिखा है, ‘मैं आपका ध्यान नालों से गाद निकालने के काम की ओर दिलाना चाहता हूं, यह काम लोक निर्माण विभाग के अधिकार क्षेत्र में आता है। अगले हफ्ते दिल्ली में मॉनसून दस्तक देने वाला है, ऐसे में दिल्ली सरकार का इस ओर तुरंत ध्यान देना जरूरी है ताकि नाले साफ हों और लोगों को जलभराव की समस्या का सामना का नहीं करना पड़े।’

बता दें कि अरविंद केजरीवाल 10 दिन के प्राकृतिक चिकित्सा उपचार के लिए पिछले हफ्ते बेंगलुरू के लिए रवाना हुए थे। उप राज्यपाल कार्यालय में 9 दिन के धरने के बाद उनका रक्त शर्करा स्तर बढ़ गया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News