मनीष सिसोदिया का ट्विटर अकाउंट हैक

नई दिल्ली
समाजसेवी अन्ना हजारे के खिलाफ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ट्वीट पर राजनीतिक हलचल मच गई। हालांकि सिसोदिया ने शनिवार सुबह साफ किया उन्होंने अन्ना के खिलाफ कोई ट्वीट नहीं किया, बल्कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था।

मनीष सिसोदिया के ट्विटर काउंट से कई ऐसे री-ट्वीट किए गए हैं, जिनमें अन्ना हजारे को BJP का एजेंट और धोखेबाज कहा गया था। इसके बाद राजनीतिक गलियारों और सोशल मीडिया में हलचल मच गई। अब मनीष ने इस पर अपनी बात रखते हुए कहा कि इन ट्वीट्स पर विश्वास ना किया जाए।

सिसोदिया ने कहा कि वह अन्ना हजारे का बहुत सम्मान करते हैं। उन्होंने कहा, ‘उनके खिलाफ मैं कभी इस तरह के शब्दों का प्रयोग नहीं कर सकता।’ सिसोदिया ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरा अकाउंट हैक हो गया है। कोई मेरे अकाउंट से अन्ना हजारे के खिलाफ संदेश को री-ट्वीट कर रहा है। इन्हें डिलीट करने की कोशिश कर रहा हूं, लेकिन ये डिलीट भी नहीं हो रहे हैं।’

अन्ना हजारे ने एमसीडी चुनाव में आम आदमी पार्टी की हार का कारण अरविंद केजरीवाल की ‘सत्ता की भूख’ को बताया था। हजारे ने कहा था कि लोगों ने उन्हें जनादेश दिया। उनके पास दिल्ली को आदर्श राज्य बनाने का मौका था, ताकि पूरा देश इसका अनुसरण कर सके। हजारे ने ईवीएम में गड़बड़ी के केजरीवाल के आरोपों को भी सिरे से खारिज करते हुए कहा था कि AAP नेताओं की कथनी और करनी में अंतर ने लोगों का भरोसा पार्टी से उठा दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi