मनजोत कालरा से मिले अरविंद केजरीवाल, बोले- आप पर गर्व है

नई दिल्ली
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आईसीसी अंडर-19 विश्व कप फाइनल के हीरो मनजोत कालरा से सोमवार को मुलाकात कर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए बधाई दी। हाल ही में न्यूजीलैंड में संपन्न हुए विश्व कप को भारत ने रेकार्ड चौथी बार जीता था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल में 102 गेंद में नाबाद 101 रन बनाने वाले दिल्ली के मनजोत मैन ऑफ द मैच थे।

देश को गौरवान्वित करने वाले इस युवा क्रिकेटर का दिल्ली सरकार सम्मान करेगी। यहां जारी बयान के मुताबिक मुख्यमंत्री ने कालरा से कहा, ‘हमें आप पर गर्व है, न सिर्फ दिल्ली बल्कि पूरे देश की नजरें आपके करियर पर होंगी।’ केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सरकार उनकी किसी भी तरह की मदद के लिए तैयार है।

बता दें कि अंडर-19 विश्व कप तक का कालरा का सफर आसान नहीं रहा। इससे पहले वह विवादों में फंस गए थे। दरअसल, उनपर उम्र संबंधी धोखाधड़ी करने का आरोप लगा था। जो बाद में गलत साबित हुआ।

मनजोत के चचरे भाई चेतन कालरा ने कहा था, ‘झूठी पुलिस शिकायतें दायर होने की वजह से हमारे लिए मुश्किल वक्त था, लेकिन सच्चाई की जीत हुई क्योंकि हमें मनजोत के बारे में पता था। उसके पिता और भाई हितेश ने बहुत त्याग किया है और उसकी सफलता के पीछे उनका हाथ है।’

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर