ब्रेकअप, बवाल और पहुंचा लॉकअप

वरिष्ठ संवाददाता, ग्रेटर नोएडा : प्रेमिका से ब्रेकअप के बाद गिफ्ट में दिया आई-फोन वापस लेने के चक्कर में रविवार को अल्फा-1 कमर्शल बेल्ट में एक युवक की जमकर धुनाई हुई और वह हवालात पहुंच गया। हुआ यूं कि जब युवक अपना फोन लेकर वापस जा रहा था तो युवती ने चोर-चोर कहकर शोर मचा दिया। इस पर पब्लिक ने युवक को दौड़ाकर पकड़ लिया और झपटमार समझकर पिटाई कर डाली। लड़की ने भी मौके का फायदा उठाकर युवक को थप्पड़ रसीद किए और उससे मोबाइल छीन कर तेजी से निकल गईं। वहीं, पब्लिक ने युवक को कासना पुलिस के हवाले कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार, लड़की कमर्शल बेल्ट स्थित एक ऑफिस में जॉब करती है। रविवार दोपहर वह कायसंस अल्फा स्क्वायर टॉवर के निकट पार्किंग में थी। उसी दौरान एक युवक उसके पास पहुंचा। दोनों में कुछ देर बात हुई। फिर उनके बीच बहस होने लगी। युवक ने लड़की से आई-फोन छीन लिया और जाने लगा। इस पर लड़की ने चोर-चोर कहकर शोर मचा दिया। शोर सुनकर आसपास मौजूद लोग लड़के को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। युवक भी बचने के लिए भागने लगा। कुछ देर में लोगों ने उसे दबोच लिया। इससे पहले कि वह कुछ बोल पाता, लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। साथ ही पुलिस को कॉल कर दी गई। तभी लड़की ने वहां पहुंच कर युवक को थप्पड़ जड़े और उसकी जेब से मोबाइल निकाल कर चलती बनी। इस पर युवक ने लड़की का नाम लेकर कहा कि वह अच्छा नहीं कर रही है।
तभी पुलिस की पीसीआर मौके पर पहुंच गई। लोगों ने युवक को कासना पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान युवक कहता रहा है कि वह अच्छे परिवार से है और चोर नही है। युवक ने कहा कि मोबाइल उसी का है। इसका बिल भी उसके पास है। यह लड़की उसकी प्रेमिका थी। उसने गिफ्ट में आई-फोन दिया था। अब लड़की ने उससे ब्रेकअप कर लिया है। वह अपना मोबाइल वापस ले रहा था।
कासना कोतवाली के एसएचओ अनिल प्रताप सिंह का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। लड़की ने तहरीर नहीं दी है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार