बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर लगातार हमलावर कंगना रनोट की सलामती के लिए मां आशा ने करवाया 1 लाख 15 हजार महामृत्युंजय मंत्र का जाप

कंगना रनोट की मां ने आशा रनोट ने उनकी सुरक्षा के लिए मनाली स्थित घर पर विशेष पूजा का आयोजन किया। जिसकी एक झलक उनकी टीम ने सोशल मीडिया पर शेयर की। टीम ने लिखा- मां ने एक लाख 15 हजार महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया है। गौरतलब है कि पिछले 2 महीने से कंगना लगातार सुशांत सिंह राजपूत की मौत की असली वजह जानने के लिए सोशल मीडिया के जरिए आवाज बुलंद कर रही हैं।

परिवार ने साथ बैठकर की पूजा

कंगना की टीम के अनुसार यह पूजा रविवार को संपन्न हुई। जिसके बाद हुए हवन-पूजन में उनकी मां आशा, बहन रंगोली और उनका बेटा पृथ्वीराज भी नजर आया। कंगना की टीम के अलावा उनकी बहन रंगोली ने भी अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर बेटे के साथ फोटो शेयर की।

##

नेपोटिज्म पर लगातार हमलावर हैं कंगना

कंगना सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही लगातार नेपोटिज्म और बॉलीवुड के ग्रुपिज्म, फेवरिटिज्म पर हमलावर हैं। उन्होंने तापसी, जान्हवी, आलिया, महेश भट्‌ट, करन जौहर पर लगातार निशाना साधा हुआ है। वे सोशल मीडिया के जरिए इन सबको आड़े हाथों लिए हुए हैं। जिसके चलते बॉलीवुड में कई लोग उनके खिलाफ हो गए हैं।

सोनाक्षी ने भी किया पलटवार

पिछले दो महीने से ट्विटर से दूर सोनाक्षी सिन्हा ने एक इंटरव्यू में कंगना पर निशाना साधा है। बिना नाम लिए उन्होंने कहा -"मुझे हैरानी होती है कि नेपोटिज्म शब्द इस्तेमाल करने और फिर उसे सेंसेशन बनाने के पीछे वह इंसान है, जिसकी बहन उसका काम संभालती है। मुझे उसे इतना इम्पोर्टेन्स देना सही नहीं लगता और न ही मैं देने वाली हूं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Kangana Ranaut’s mother Asha organised Mahamrityunjaya mantra Jaap for safety of her daughter

Dainik Bhaskar