बेवफाई का बदला: प्रेमिका की मां और दादी की चाकू से गोदकर हत्या

मनोज पांडेय, बस्ती
बस्ती जिले के कलवारी इलाके में प्रेमिका की बेवफाई पर बौखलाए एक सिरफिरे आशिक ने बुधवार रात उसकी मां और दादी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमिका पर केरोसिन छिड़ककर उसे जलाने की कोशिश की। बताया जाता है कि सिरफिरे आशिक को प्रेमिका की शादी दूसरे से तय होना बर्दाश्त नहीं हुआ और एक तरफा प्यार के जुनून में उसने डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की धरपकड़ के लिए संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। एसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि खम्हरिया गांव में वारदात देर रात उस समय हुई जब लड़की का परिवार गहरी नींद में था। उसी दौरान गांव का ही युवक मेराज अपने एक साथी के साथ लड़की के घर में पिछले दरवाजे से दाखिल हुआ।

दरवाजा खुलने की आहट से जगी लड़की की मां मुमताज और दादी हदीसुन्निशां पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद प्रेमिका पर केरोसिन डालकर उसे जलाने की कोशिश की। इससे पहले ही चीख-पुकार पर इकट्ठा हुए ग्रामीणों को देख आरोपी मौके से फरार हो गया। घायल महिलाओं को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। एसपी ने बताया कि मेराज और लड़की के बीच कभी प्रेम-प्रसंग था और दोनों घर से भागे भी थे।

बाद में लड़की ने मेराज से दूरी बना ली और दोनों परिवारों के बीच मामला रफादफा होने के बाद मेराज मुंबई चला गया। इसी बीच उसे जब लड़की की शादी कहीं और तय होने की सूचना मिली तो वह बेवफाई बर्दाश्त नही कर सका और बुधवार को गांव लौट आया। इसके बाद लड़की और उसके परिवारीजनों से बदला लेने के लिए उसने हत्या की योजना बनाई। पुलिस मेराज और उसके चाचा अशफाक समेत 5 लोगों के खिलाफ केस दर्जकर कार्रवाई कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

उत्तर प्रदेश न्यूज़, Uttar Pradesh News in Hindi, उ प्र न्यूज़, Latest Uttar Pradesh News, यूपी समाचार