बीजेपी का प्रदर्शन, चले वॉटर कैनन

नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी सरकार पर भ्रष्टाचार और अराजकता फैलाने के आरोप लगाते हुए दिल्ली बीजेपी ने बुधवार से अपना सात दिवसीय आंदोलन शुरू किया। प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के नेतृत्व में बुधवार को सीएम आवास पर किए गए विरोध प्रदर्शन से इसकी शुरुआत हुई। इस प्रोटेस्ट में पार्टी के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल हुए। इस दौरान दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन खासतौर से बीजेपी नेताओं के टारगेट पर रहे। पार्टी नेताओं ने उनका हवाला देते हुए दिल्ली सरकार पर भ्रष्टाचार के कई आरोप लगाए।

दिल्ली बीजेपी के तमाम नेता, कार्यकर्ता और पदाधिकारी दोपहर 12 बजे के करीब चंदगीराम अखाड़े की रेडलाइट के पास इकट्ठा हुए और वहां से मार्च करते हुए सीएम आवास की तरफ आगे बढ़े, लेकिन पुलिस ने उन्हें बीच में ही रोक लिया था।

प्रदर्शन करने वालों में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता, प्रदेश महामंत्री कुलजीत चहल, रवींद्र गुप्ता और राजेश भाटिया के अलावा पार्टी के तमाम मोर्चों के पदाधिकारी और कार्यकर्ता भी शामिल हुए। बीजेपी नेताओं का दावा है कि जब वे सीएम आवास की तरफ जा रहे थे, तो पुलिस ने उन्हें बल प्रयोग करके रोका और वॉटर कैनन चलाया।

इस प्रोटेस्ट के दौरान रिंग रोड और आस-पास के इलाकों का ट्रैफिक भी डिस्टर्ब हुआ। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मनोज तिवारी ने आरोप लगाया कि केजरीवाल सरकार के तीन साल के कार्यकाल में दिल्ली 30 साल पीछे चली गई है। विजेंद्र गुप्ता ने भी सीएम पर दिल्ली को झूठे सपने दिखाने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह सरकार संवैधानिक संस्थाओं को भी कमजोर कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News