बिना मीटिंग के बेंगलुरु रवाना केजरीवाल, ठगा महसूस कर रहे अधिकारी

नई दिल्ली
दिल्ली सरकार के अधिकारी अपने को ठगा महसूस कर रहे हैं। वह इस बात से खासे नाराज हैं कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने उनके साथ मीटिंग नहीं की लेकिन कैबिनेट व अन्य विभागों की मीटिंग कर इलाज के लिए दिल्ली छोड़कर बेंगलुरु चले गए। अधिकारी इस बात को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल से चर्चा भी कर सकते हैं। अधिकारी कह रहे हैं कि मसला यह है कि बैठकों में मंत्रियों का व्यवहार ठीक होना चाहिए, उन्हें पुलिस सुरक्षा की जरूरत नहीं है।

दिल्ली में पिछले 9 दिन तक चले राजनीतिक ड्रामे के बाद उपराज्यपाल अनिल बैजल की पहल पर यह निष्कर्ष निकला था कि सीएम सरकार के आला अफसरों के साथ बैठक करेंगे और अफसरों की परेशानियों को दूर करेंगे। लेकिन सरकार के अधिकारी सीएम के बुलावे का इंतजार ही करते रह गए। अधिकारी इस बात से काफी आहत हैं कि सीएम ने कल कैबिनेट की बैठक बुलाई, पानी व बिजली पर मीटिंग लीं, लेकिन उन्हें नहीं बुलाया। इस वजह से अधिकारी ठगा-सा महसूस कर रहे हैं।

एलजी को कर सकते हैं शिकायत
सूत्र बताते हैं दिल्ली सरकार के अधिकारी इस आशय की शिकायत उपराज्यपाल तक भी पहुंचा सकते हैं कि मंत्रियों के साथ बैठकों में सुरक्षा के मसले को लेकर सीएम ने बैठक नहीं की। आईएएस असोसिएशन के एक पदाधिकारी का कहना है कि सुरक्षा का अर्थ यह नहीं है कि हमें पुलिस प्रटेक्शन मिले। हम चाहते हैं कि बैठकों में मंत्रियों का व्यवहार ठीक हो। उसमें सुधार की बहुत जरूरत है। अफसरों का कहना है कि फिलहाल तो उन्हें मुख्यमंत्री के दिल्ली वापस आने का इंतजार करना होगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News