बाप-बेटे पर चार साल की बच्ची से बलात्कार का आरोप

आजमगढ़
उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में एक युवक ने अपने पिता की मदद से नाबालिग लड़की से दुराचार की घटना को अंजाम दिया। घटना जिले के अतरौलिया थानाक्षेत्र के एक गांव का है। पिता के सहयोग से नाबालिग के साथ बलात्कार करने के मामले में आरोपी युवक पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है।

पुलिस को पीड़ित लड़की की मां की तरफ से दी गई तहरीर में आरोप लगाया गया है कि मंगलवार की रात वह अपने बच्चों के साथ अपने घर में सो रही थीं कि रात में पड़ोस नन्हकू (50) आया और 4 वर्षीय बच्ची को को मुंह बांधकर उठा ले गया। गांव के बाहर निर्माणाधीन हाइवे के किनारे ले जाकर अपने 20 वर्षीय बेटे नीरज के साथ उसे मारा पीटा।

आरोप है कि इसके बाद नीरज ने बच्ची के साथ बलात्कार कर हाइवे के किनारे फेंक दिया। पीड़िता कीचड़ से बुरी तरह सन गई और रोते हुए घर आई। पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एनपी सिंह ने बताया कि पीड़िता की मां की तहरीर पर धारा 323, 354, 376 और पॉक्सो ऐक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। लड़की को मेडिकल के लिए भेजा गया है, मेडिकल में जो रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। वादी प्रतिवादी दोनों पटीदार हैं, दोनों के बीच में काफी दिनों से विवाद भी चल रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर