फर्जी प्रतिनिधि से परेशान हुए बीजेपी विधायक, डीएम से मदद की गुहार

गोंडा
योगी सरकार में बीजेपी विधायक अपने एक ऐसे प्रतिनिधि से परेशान हैं, जिसको उन्होंने नियुक्त ही नहीं किया है। जिले की मेहनौन विधानसभा के विधायक विनय द्विवेदी एक ऐसे व्यक्ति से परेशान हो गए हैं, जो उनका प्रतिनिधि बनकर सरकारी दफ्तरों में धौंस जमाने के लिए अफसरों को फोन करता है। इस समस्या से निजात पाने के लिए विधायक विनय द्विवेदी ने डीएम को खत लिखकर मदद मांगी है।

खुद को बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि बताने वाला यह शख्स अनाप-शनाप सिफारिशों के साथ कई दफ्तरों में वसूली भी कर चुका है। इसकी जानकारी मिलने के बाद बीजेपी विधायक ने डीएम के साथ सभी विभागों के अधिकारियों को पत्र लिखकर स्वयं द्वारा कोई भी प्रतिनिधि नियुक्त नहीं किए जाने की बात कही है।

बीजेपी विधायक ने जिलाधिकारी सहित तमाम सरकारी अफसरों को लिखे पत्र में कहा, ‘उनके द्वारा कोई भी प्रतिनिधि नियुक्त नहीं किया गया है, यदि कोई भी व्यक्ति उनके नाम से किसी भी अधिकारी-कर्मचारी को फोन करता है तो उसे पूरी तरह से अवैध माना जाए और इसकी सूचना तत्काल उन्हें दी जाए।’ उन्होंने जिलाधिकारी को पत्र लिखकर अनुरोध किया है कि उनके स्तर से सभी विभागीय अधिकारियों को सूचित कर दिया जाए कि उनके द्वारा कोई भी प्रतिनिधि नियुक्त नहीं किया गया है।

विधायक द्वारा जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि ऐसा संज्ञान में आया है कि एक व्यक्ति द्वारा खुद को उनका प्रतिनिधि बताकर पूर्ति विभाग, निर्माण विभाग, विकास भवन, थानों पर और अन्य विभागों में नाजायज सिफारिशें की जाती हैं और अवैध वसूली का भी प्रयास किया जा रहा है, जिससे सरकार और उनकी छवि खराब हो रही है, साथ ही इससे जनता में आक्रोश भी पनप रहा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर