फतेहपुर: कच्चे घर में घुसा अनियंत्रित ट्रक, पिता-पुत्र की मौके पर मौत

फतेहपुर
फतेहपुर जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र में गुरुवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आने से एक पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई दोनों अपने कच्चे मकान में सो रहे थे। इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रक ने घर में घुसते हुए उन्हें कुचल दिया, जिसके बाद दोनों की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार गुरुवार सुबह लगभग 5.30 बजे घाटमपुर से चौड़गरा की ओर जा रहा एक ट्रक अनियंत्रित होकर एक कच्चे मकान में घुस गया। इस हादसे में वहां सो रहे एक पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद ट्रक का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद हादसे की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और फिर घाटमपुर-चौड़गरा रोड को जाम कर दिया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने मृतकों के परिवार को मुआवजा देने और आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी।

घटना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी
ग्रामीणों के मार्ग अवरूद्ध करने के कारण हाइवे पर लंबा जाम लग गया जिसके बाद पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी गई। आनन फानन में अपर पुलिस अधीक्षक विनोद कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी बिन्दकी, जहानाबाद थानाध्यक्ष भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे, जिसके बाद ग्रामीणों के समझाने का प्रयास शुरू किया गया। अधिकारियों के बहुत समझाने के बावजूद ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े रहे।

चार घंटे बाद खुलवाया गया जाम
इसके बाद करीब 4 घंटे तक चले प्रदर्शनों के बाद हाइवे पर वाहनों की आवाजाही शुरू कराई जा सकी। इसके बाद मृतक उमाशंकर (40) और उनके बेटे प्रिंशू (20) के शव को कब्जे में लेकर परिजनों को इस घटना की जानकारी दी गई, जिसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर