प्रीति जिंटा ने टीम के सामने संजय बांगड़ को लताड़ा

विजय टैगोर, मुंबई

आईपीएल में रॉयल चैलेंसजर्स बेंगलोर से मिली एक रन की हार से गुस्साईं किंग्स इलेवन पंजाब की मालिक और ऐक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने टीम के कोच संजय बांगड़ से गाली-गलौज की। यही नहीं प्रीति जिंटा ने बांगड़ को बाहर कर देने की धमकी तक दे डाली।

दरअसल, प्रीति जिंटा टीम के बैटिंग ऑर्डर में बदलाव के बांगर से फैसले से नाखुश थीं और उन्होंने टीम और सहयोगी स्टाफ के सामने कोच को खूब खरी खोटी सुनाई। घटना सोमवार की है, इस दिन मोहाली में आरसीबी और पंजाब के बीच मैच (पढ़ें मैच रिपोर्ट) खेला गया था। हालांकि बुधवार को प्रीति और बांगड़ दोनों ने इस घटना से इनकार किया। हमारे सहयोगी अखबार, ‘मुंबई मिरर’ से बात करते हुए घटना के दौरान मौजूद रहे चार गवाहों ने दोनों के बीच कहा-सुनी की पुष्टि की है। सूत्रों का कहना है कि प्रीति अक्षर पटेल से पहले फरहान को बैटिंग के लिए भेजे जाने से नाराज थी और उन्होंने टीम की हार के लिए कोच को जिम्मेवार ठहराया।

घटना के एक गवाह ने बताया, ‘प्रीति बिना सुने ही संजय बांगड़ को सुनाए जा रही थीं। उन्होंने बांगर को ‘f**k yous’ तक कह डाला। हर कोई हैरान था, लेकिन कोई कुछ नहीं बोला। संजय बांगड़ अपना सा मुंह लेकर रह गए, क्योंकि टीम के खिलाड़ी और अन्य स्टाफ सभी यह देख रहे थे।’ हर कोई यह देखकर दंग रह गया कि प्रीति ने बांगर के खिलाफ ‘f**k yous’ जैसे अपशब्द का इस्तेमाल किया।

बांगर टीम इंडिया के लिए 12 टेस्ट और 15 वनडे इंटरनैशनल खेल चुके हैं। वह 2003 की वर्ल्ड कप टीम का भी हिस्सा रहे। संजय बांगर टीम इंडिया के बैटिंग कोच भी हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket News in Hindi, Latest Cricket News, क्रिकेट समाचार – Navbharat Times