प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की आर्मी यूनिफॉर्म पहने हुए तस्वीर, बोलीं-बचपन से ही पिता की तरह बनने की थी ख्वाहिश

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपने अभिनय का डंका बजा रहीं प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकांउट पर पिता को याद किया। यह फोटो प्रियंका ने अपने मेमॉयर अनफिनिश्ड में भी यूज किया है। दो दिन पहले ही उन्होंने अपनी बुक के कवर को रिवील किया था, जिसे लेकर पीसी बेहद एक्साइटेड हैं।

बचपन की तस्वीर शेयर कर लिखा ''यह मेरी अपकमिंग बुक के एल्बम का एक फोटो है। मुझे बेहद पसंद था अपने पिता की आर्मी यूनिफॉर्म पहने हुए, उनके आस-पास घूमना। मैं बड़ी होकर उनकी तरह बनना चाहती थी, वह मेरे आदर्श थे। मेरे पिता ने मेरे साहस की भावना को प्रोत्साहित किया। छोटी होकर भी मैं हमेशा रोमांच की तलाश और कुछ नया करने की कोशिश में रहती थी। मैं हमेशा कुछ नया, कुछ ऐसा करना चाहती थी जो पहले कभी ना किया गया हो और वही मुझे आज भी हर रोज, हर एक चीज करने के लिए प्रोत्साहित करता है''।

पिता की याद में हाथ पर लिखवाया ''डैडीज लिटिल गर्ल''

'डैडीज लिटिल गर्ल' प्रियंका ने पिता की याद में अपने बाएं हाथ पर यह टैटू बनवाया था।

आर्मी में रहे पैरेंट्स
प्रियंका के पिता आकाश चोपड़ा और मां मधु चोपड़ा दोनों ही इंडियन आर्मी में फिजिशियन थे। उनके पिता का देहांत 2008 में कैंसर के कारण हुआ था। प्रियंका अपने पिता के बेहद करीब थी और उनके देहांत के बाद प्रियंका ने अपने बाएं हाथ पर 'डैडीज लिटिल गर्ल' लिखवाया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

Priyanka Chopra shares childhood picture of father wearing army uniform, says – Aspire to be like father from childhood

Dainik Bhaskar