पूर्व पत्नी की हत्या करने वाले भारतीय मूल के नागरिक को उम्रकैद

लंदन
पूर्व पत्नी की हत्या का दोषी पाए जाने के बाद भारतीय मूल के एक नागरिक को आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है। अश्विन डौडिया (51) ने किरन डौडिया (46) की हत्या कर उनका शव सूटकेस में छिपा दिया था।

अश्विन ने शुरुआत में हत्या के आरोपों से इनकार किया था। उसने दावा किया था कि पिछली जनवरी में किरन के साथ लड़ाई में उसने आपा खो दिया था और उसने जानबूझ कर किरन पर हमला नहीं किया था। लेकिन जूरी ने उसके दावे को ठुकरा दिया और उसे मामले में दोषी पाया। किरन एक कॉल सेंटर में काम करती थीं। अश्विन ने कोर्ट में कहा, ‘मैं नाराज था, मैंने आपा खो दिया।’ अश्विन ने दावा किया कि पहले किरन ने उसपर हमला किया था। अश्विन का कहना था कि उसने किरन को चुप कराने के लिए पहले उसका मुंह बंद किया और फिर गर्दन दबा दी।

उसने यह स्वीकार था कि उसने अपने दो बेटों, रिश्तेदारों और पुलिस से किरन को लेकर झूठ बोला कि वह सुबह की शिफ्ट के बाद घर नहीं आई है। किरन और अश्विन ने 1988 में शादी की थी और 2014 में उनका तलाक हो गया था। हालांकि, दोनों एक ही छत के नीचे रहते थे। अश्विन को सीसीटीवी फुटेज में किरन का शव सूटकेस से घसीटकर ले जाते और उसे फेंकते हुए देखा गया था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Britain News in Hindi, ब्रिटेन समाचार, Latest Britain Hindi News, ब्रिटेन खबरें