पीएसएल स्पॉट फिक्सिंग में फंसे उमर अकमल और मोहम्मद समी

कराची
पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) से जुड़ी मौजूदा स्पॉट फिक्सिंग सुनवाई में कथित तौर पर मोहम्मद समी और उमर अकमल का नाम भी आ गया है। मीडिया में आई खबरों के बाद ये दोनों खिलाड़ी मुश्किल में फंसते नजर आ रहे हैं। ब्रिटेन की नैशनल क्राइम एजेंसी के एक शीर्ष अधिकारी ने स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण में पिछले हफ्ते विडियो लिंक के जरिए 3 सदस्यीय भ्रष्टाचार रोधी पंचाट को गवाही दी थी, जिसके बाद मीडिया की खबरों में कहा गया कि उन्होंने भी इस मामले में अन्य नामों के साथ समी और अकमल का नाम भी लिया है।

फिलहाल लंदन में मौजूद पीसीबी अध्यक्ष शहरयार खान ने भी पाकिस्तानी अखबार से बातचीत के दौरान समी और उमर का नाम लिया था। लेकिन पीसीबी के कानूनी सलाहकार सलमान नसीर ने इस पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया कि ये दोनों खिलाड़ी जांच के दायरे में हैं या एनसीए अधिकारी की गवाही में इनके नाम का जिक्र था।

उन्होंने कहा, ‘मैं मीडिया और प्रत्येक अन्य को सलाह दूंगा कि आधिकारिक पुष्टि के बिना वे किसी खिलाड़ी का नाम लेने से बचे क्योंकि इससे समस्या पैदा होती है और मुझे याद नहीं कि पंचाट और बोर्ड में किसी ने इन दोनों खिलाड़ियों का कहीं नाम लिया हो।’ सलमान से जब यह पुष्टि करने को कहा गया कि क्या यह सही है कि एनसीए अधिकारी ने गवाही के दौरान समी और उमर का नाम लिया, तो उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

क्रिकेट समाचार, India vs England Cricket News in Hindi, Latest Cricket News – Navbharat Times