पीएनबी फ्रॉड पर मुखर अरविंद केजरीवाल, तीन दिनों में किए 24 ट्वीट

नई दिल्ली
भ्रष्टाचार विरोधी लहर पर सवार होकर राजनीति में आए अरविंद केजरीवाल ने एक बार फिर भ्रष्टाचार को एक मुद्दा बनाया है, लेकिन इसबार वह निशाना ट्विटर के जरिए साध रहे हैं। पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) के साथ हुए 11,300 करोड़ रुपए के महाघोटाले को लेकर केजरीवाल ट्विटर पर खासे एक्टिव हैं। मामले के सामने आने के बाद केजरीवाल ने इसपर कई ट्वीट किए हैं।

तीन दिनों में किए 24 ट्वीट
घोटाला सामने आने के बाद तीन दिनों में केजरीवाल ने कुल 35 ट्वीट किए हैं और इसमें से 24 नीरव मोदी से जुड़े घोटाले पर थे। इनमें से अधिकतर में उन्होंने जालसाजी और जूलर नीरव मोदी के भारत से चले जाने को लेकर निशाना साधा है।

दिल्ली सीएम ने 16 फरवरी के एक ट्वीट में कहा कि भाजपा सरकार को विशिष्ट समयसीमा देनी चाहिए जिसमें वे विजय माल्या और नीरव मोदी को वापस भारत लाएंगे और कब तक उनसे पैसे वसूल होंगे। उन्होंने 15 से 17 फरवरी तक किए गए अधिकतर ट्वीट में केंद्र सरकार पर निशाना साधा लेकिन कुछ में उन्होंने सीधे प्रधानमंत्री मोदी का उल्लेख किया ।

हाल में दिल्ली में हुए एक कार्यक्रम में केजरीवाल ने कहा था कि बीजेपी के पास दो मोदी हैं और हमारे पास दो गुप्ता, देश तय करे कौन ईमानदार है। केजरीवाल यहां पर सुशील गुप्ता और नवीन गुप्ता का जिक्र कर रहे थे जिन्हें उन्होंने अपनी पार्टी से राज्यसभा भेजा था। दोनों को चुनने पर भाजपा और कांग्रेस ने आप पर जमकर निशाना साधा था।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News