पीएनबी ने कहा, ग्राहकों को परेशानी से बचाने के लिए पर्याप्त उपाय

नई दिल्ली
पंजाब नैशनल बैंक (पीएनबी) में 11,300 करोड़ रुपये के घोटाले के बाद बैंक के ग्राहकों के मन में भी कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। इस बीच बैंक ने कहा है कि ग्राहकों को घबराने की जरूरत नहीं है और वह किसी भी देनदारी को पूरा करने के लिए पूरी तरह सक्षम है और उन्हें किसी भी ट्रांजैक्शन में कोई दिक्कत नहीं होगी।

PNB: अफसरों ने नीरव से शेयर किए थे पासवर्ड

स्टॉक एक्सचेंज की ओर से मांगे गए स्पष्टीकरण का जवाब देते हुए बैंक ने कहा ‘किसी भी देनदारी को पूरा करने के लिये उसके पास पर्याप्त संपत्तियां हैं।’ हालांकि बैंक ने यह भी कहा कि जरूरत के समय बोर्ड के अप्रूवल से किसी संपत्ति के विक्रय का फैसला किया जाएगा। देश के दूसरे सबसे बड़ी सरकारी बैंक ने कहा कि ग्राहकों की किसी भी तरह की परेशानी से बचाने के लिए उसने पर्याप्त उपाय किए हैं।

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया कि नीरव मोदी और मेहुल चौकसी द्वारा 11,300 करोड़ रुपये के घोटाले को अंजाम दिए जाने के बाद बैंक अपनी कुछ संपत्तियों को बेचने की तैयारी में है।

PNB: ‘नींद’ से जागे बैंकों में हलचल, इन्हें परेशानी

मुंबई के ब्रैडी हाउस ब्रांच को सील किए जाने को लेकर पीएनबी ने कहा कि सीबीआई से इस बात को लेकर चर्चा चल रही है कि बिजनस आवर में आम कामकाज की छूट दी जाए।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Latest Business News in Hindi – बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times