पहले लगाया रेप का आरोप फिर मामला निपटाने मांगे 25 करोड़, अरेस्ट

नोएडा
फरवरी महीने में एक समाचार चैनल के संपादक के खिलाफ दिल्ली के एक थाने में दर्ज रेप मामले में नया मोड़ सामने आया है और अब नोएडा पुलिस ने कथित पीड़ित युवती को संपादक से 25 करोड़ रुपए की रकम मांगने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। थाना फेस-3 पुलिस ने युवती व उसके एक साथी को इस प्रकरण में समझौता करने के लिए रकम लेने के मामले में गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने युवती के पास से वसूली गई दो लाख रुपये की रकम और एक करोड़ 96 लाख 50 हजार रुपये के नकली नोट बरामद किए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ अजय पाल ने बताया कि सेक्टर 63 स्थित एक चैनल के मालिक ने थाना फेस-3 में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि पहले उनके चैनल में काम कर चुकी एक युवती और उसके एक साथी उन्हें रेप मामले में फंसाने की धमकी देकर उनसे 25 करोड़ रुपए की रंगदारी मांग रहे हैं।

एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई गई। पुलिस टीम को सूचना मिली कि युवती अपने साथी के साथ संपादक से रकम वसूलने सेक्टर 63 पहुंची थी। पुलिस ने सेक्टर-63 से दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इनके पास से चैनल के संपादक से वसूली गई रकम में से 2 लाख रुपये नगद और एक करोड़ 96 लाख 50 हजार रुपये के नकली नोट बरामद हुए हैं।

एसएसपी ने बताया कि इनके पास से पुलिस ने एक फोर्ड इंडीवर कार और एक लाइसेंसी पिस्तौल बरामद की है। उन्होंने कहा कि युवती ने चैनल के संपादक के खिलाफ फरवरी में दिल्ली के एक थाने में रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। उक्त मुकदमे में समझौता करने के नाम पर वह 25 करोड़ रुपये मांग रही थी। एसएसपी ने बताया कि युवती पूर्व में उक्त चैनल में काम करती थी। पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर