पद्मावती विवाद: राजपूत नेता ने किया भंसाली की मां पर फिल्म बनाने का ऐलान

शादाब रिजवी, मेरठ
फिल्म पद्मावती के निर्माता संजय लीला भंसाली और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के सिर कलम करने पर पांच करोड़ के इनाम का ऐलान करने वाले राजपूत नेता अभिषेक सोम ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। सोम ने कहा है कि वह अब संजय लीला भंसाली की मां पर फिल्म बनाएंगे।

सोमवार को दिए बयान में सोम ने कहा कि वह अब राजपूत समाज के सहयोग से ‘लीला द लैला’ नाम की एक फिल्म बनाएंगे। उन्होंने कहा कि इस फिल्म की कहानी संजय लीला भंसाली की मां के वास्तविक चरित्र पर आधारित होगी कि वह कैसे आम से खास बनीं। सोम ने यह भी कहा कि उन्होंने दीपिका पादुकोण को इस फिल्म में काम करने का न्योता भी दिया है लेकिन शर्त ये है कि उन्हें इस फिल्म में बिना शर्त काम करना होगा। सोम ने यह भी कहा कि फिल्म बनाने के लिए राजपूत समाज की ओर से उन्हें पचास करोड़ रुपये की राशि की सहायता देने का भी वादा किया गया है।

सोम ने पूर्व में भी दिया था विवादित बयान
सोम के मुताबिक इस फिल्म को बनाने का मकसद भंसाली को यब बताना है कि किसी का दिल दुखाना कितना गलत होता है। वहीं पद्मावती विवाद पर अभिषेक सोम ने कहा कि रानी पद्मावती का अपना इतिहास है और उनको अपमानित करने का हक किसी को नहीं हैं। उसने दोहराया कि वह भंसाली और पादुकोण के सिर कलम करने वाले को पांच करोड़ का इनाम देंगे और इस पैसे को समाज के लोगों से एकत्र किया जाएगा। गौरतलब है कि सोम के इस बयान के संबंध में पुलिस ने पूर्व में ही एफआईआर दर्ज की थी।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

UP News, Uttar pradesh news, UP news in hindi, यूपी न्यूज़, समाचार, खबर