पत्नी को वायग्रा का राज बताया, पति ने फार्मेसी पर ठोका केस

न्यू यॉर्क
अमेरिका की CVS फार्मेसी के एक कर्मचारी ने एक शख्स के वायग्रा लेने के राज के बारे में उसकी पत्नी को बता दिया। अब इस शख्स ने CVS फार्मेसी पर केस किया है। शख्स का आरोप है कि इस राज के खुलने से उसकी शादी बर्बाद हो गई।

माइकल फेनबर्ग ने मेरिक रोड स्थित CVS फार्मेसी से पिछले साथ वायग्रा खरीदी थी। माइकल ने फार्मेसी को यह भी कहा था कि वह इन गोलियों के लिए अलग से पैसे देंगे और इसका बिल इंश्यॉरेंस में न जोड़ा जाए। माइकल को प्रिसक्रिप्शन के मुताबिक100 एमजी की 8 वायग्रा टैबलेट्स लेनी थी।

न्यू यॉर्क पोस्ट को मिली केस की जानकारी के मुताबिक, माइकल ने CVS कर्मचारी को खासतौर पर कहा था कि वायग्रा का बिल इंश्यॉरेंस के जरिए न भरें। फेनबर्ग ने दावा किया है कि इसके कुछ दिन बाद उसकी पत्नी ने फार्मेसी को अपनी दवाइयों के लिए फोन किया और कर्मचारी ने उसकी वायग्रा गोलियों के बारे में पत्नी को बता दिया।

कोर्ट में फेनबर्ग ने दावा किया है कि इस खुलासे की वजह से उसकी शादी टूट गई। हालांकि, यह नहीं बताया गया कि आखिर शादी टूटी कैसे। फेनबर्ग ने कहा है कि फार्मेसी ने उनकी निजता का उल्लंघन किया है क्योंकि CVS ने उनकी हेल्थकेअर डिटेल्स उनसे बिना पूछे पत्नी को बता दी। फेनबर्ग ने यह भी आरोप लगाया है कि इस वाक्ये की वजह से उन्हें मानसिक और भावनात्कमक नुकसान पहुंचा है।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

America News in Hindi, अमेरिका समाचार, Latest America Hindi News, अमेरिका खबरें