पंजाब के ट्रेडर्स को बिजनेस गुर देंगे अरविंद केजरीवाल

तरुण सिसोदिया, नई दिल्ली
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल 4-5 जुलाई को दो दिन के पंजाब दौरे पर जा रहे हैं। ट्रेडर्स के साथ उनका कार्यक्रम रखा गया है। कार्यक्रम के लिए पंजाब में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं।

आम आदमी पार्टी, पंजाब की ट्रेड, ट्रांसपोर्ट और इंडस्ट्री विंग की ओर से 5 जुलाई को लुधियाना में कार्यक्रम का आयोजन किया गया है। ढाई घंटे के इस कार्यक्रम में सैकड़ों ट्रेडर्स के रहने का अनुमान है। इसके लिए पूरी आम आदमी पार्टी जुटी हुई है। कार्यक्रम में केजरीवाल की सुरक्षा की दृष्टि से भी इंतजाम किए गए हैं ताकि किसी भी तरह की अनहोनी न हो सके। हर ट्रेडर्स को इनविटेशन कार्ड के साथ शामिल होने के लिए कहा गया है।

बिना इनविटेशन कार्ड वाले किसी भी व्यक्ति को कार्यक्रम में एंट्री नहीं मिल पाएगी। आप सूत्रों का कहना है कि कार्यक्रम में पंजाब के ट्रेडर्स को अरविंद केजरीवाल दिल्ली में सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों के बारे में बताएंगे। खासतौर पर व्यापारियों के लिए किए जा रहे कार्य, जिसमें वैट रजिस्ट्रेशन को आसान बनाना और ज्यादा सख्ती न करना भी शामिल होगा। इसके अलावा केजरीवाल पंजाब में यदि आप की सरकार बनती है तो ट्रेडर्स के लिए क्या सुविधाएं देगी, वह भी बताएंगे। साथ ही व्यापार को किस तरह बढ़ाया जा सकता है, इसके बारे में भी बताएंगे। केजरीवाल के भाषण के बाद कार्यक्रम में मौजूद ट्रेडर्स उसने सवाल-जवाब भी कर सकेंगे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

दिल्ली समाचार, खबर, हिन्दी Political News Delhi