निदाहास टी20 ट्रोफी फाइनल: भारतीय टीम मजबूत लेकिन हम लय में हैं- शाकिब अल हसन

कोलंबो
भारत के खिलाफ टी20 ट्राई सीरीज के फाइनल से पहले बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन ने शनिवार को यहां कहा कि करीबी मुकाबले में मेजबान (श्री लंका) को हराने के बाद उनकी टीम लय में है। बांग्लादेश ने श्री लंका को बेहद ही रोमांचक मुकाबले में दो विकेट से हराकर फाइनल में जगह पक्की की थी। यह मैच दोनों टीमों के लिए सेमीफाइनल की तरह था।

शाकिब ने कहा, ‘भारतीय टीम काफी अच्छी है लेकिन हम लय में हैं, उम्मीद है कि हम अपने प्रदर्शन को जारी रखेंगे।’ सेमीफाइनल (श्री लंका के खिलाफ पिछले मुकाबले) के बारे में बात करते हुए शाकिब ने कहा, ‘टी-20 मैच में आप इससे ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते, वहां सब कुछ था भावनाएं, नाटक, सब कुछ। हम भाग्यशाली थे कि इसे जीत सके।’

उन्होंने कहा, ‘कुसल परेरा और थिसारा परेरा ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की और ऐसी स्थिति में ले आए जहां से वे जीत सकते थे। इसलिए मुझे पता था कि मैं अपना शत प्रतिशत नहीं दे सकूंगा और मेरे लिए जरूरी था कि महमूदुल्लाह को स्ट्राइक दूं। अंतिम पांच ओवरों को देखा जाए तो यह हमारी सर्वश्रेष्ठ पारियों में से एक थी।’ महमूदुल्लाह ने 18 गेंदों में 43 रन की बेशकीमती पारी खेली और मैन ऑफ द मैच रहे।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Cricket Samachar | Live किकेट | क्रिकेट समाचार | क्रिकेट समाचार ताजा | क्रिकेट खेल की जानकारी | क्रिकेट समाचार स्कोर