नए अवतार के लिए ज़ूम टीवी की Myntra के साथ पार्टनरशिप

नई दिल्ली
टाइम्स नेटवर्क के पार्ट यानी ज़ूम टीवी ने देश की अग्रणी ऑनलाइन फैशन कंपनी मिंत्रा के साथ पार्टनरशिप की है। यह साझेदारी भारतीय टेलिविजन के इतिहास में सबसे बड़ी ब्रांड साझेदारियों में से एक है।

गुरुवार को रात 9 बजे ज़ूम ने अपना नया अवतार ‘ज़ूम स्टाइल्ड बाय मिंत्रा’ लॉन्च किया। ज़ूम अब सिर्फ एक टीवी चैनल ही नहीं बल्कि एंटरटेनमेंट का एकमात्र स्थान बन गया है। नए अवतार के साथ ही ज़ूम का लोगो भी बदल गया है।

एक स्टेटमेंट के मुताबिक, मिंत्रा से प्रेरित एक बेहतर स्टाइल कॉन्टेंट के साथ, ज़ूम युवाओं के लिए भारत का वन-स्टॉप एंटरटेनमेंट डेस्टिनेशन होगा। इस पार्टनरशिप का लक्ष्य टीवी से लेकर सोशल, ऑन-ग्राउंड और डिजिटल के क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ मनोरंजन और शैली का निर्माण करना है।

मिंत्रा और ज़ूम की पार्टनरिशप के बारे में बात करते हुए मिंत्रा और जेबोंग के सीईओ अनंत नारायणन ने कहा, ‘हमने मिंत्रा के साथ अपने संबंधों से टीवी इंडस्ट्री में पार्टनरशिप के घिसे-पिटे नियमों को बदल दिया है। ‘ज़ूम स्टाइल्ड बाय मिंत्रा’ दर्शकों को वैसा ही वातावरण और वास्तविकता देगा, जिसकी तलाश वे करते हैं। यह संवादात्मक और बहुभाषी मनोरंजन भी उपलब्ध कराएगा। दर्शकों की थकान को दूर करने के उद्देश्य से हम ताजा कॉन्टेंट बना रहे हैं। हम नए संवाद की नींव रख रहे हैं ताकि वह दर्शकों और युवाओं के बदले उपभोग के ढांचे में ढल जाए।’

उन्होंने आगे कहा, ‘फैशन के लिए देश की अग्रणी कंपनी के तौर पर मिंत्रा लगातार सुधार करने और फैशन को ग्राहकों तक और अधिक पहुंचाने की कोशिश कर रही है। ज़ूम टीवी के साथ जुड़कर हमारा लक्ष्य न केवल फैशन को अधिक सुलभ बनाना है, बल्कि इसे ‘जैसा दिखता है वैसा खरीदें’ की तर्ज पर स्थापित करना है।

‘ज़ूम स्टाइल्ड बाय मिंत्रा’ के साथ दर्शकों को नए नए चेहरे, स्टाइलिश लुक्स और मिंत्रा से लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स के अलावा बॉलिवुड का जबरदस्त डोज और पॉप्युलर म्यूज़िक भी मिलेगा।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Latest Business News in Hindi – बिज़नेस समाचार, व्यवसाय न्यूज हिंदी में | Navbharat Times