धोनी ने श्रीनिवासन से उनके घर पर की मुलाकात

चेन्नै

भारतीय वनडे टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी शुक्रवार को बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन श्रीनिवासन से मिलने उनके घर पहुंचे। धोनी की इस मुलाकात की काफी आलोचना की जा रही है।

सूत्रों के अनुसार धोनी ने श्रीनिवासन के साथ सुबह का नाश्ता किया और लगभग 45 मिनट उनके साथ घर पर वक्त बिताया, जब बीजेपी नेता सुब्रह्मण्यम स्वामी श्रीनिवासन से मिलने आए तो धोनी वापस गए।

श्रीनिवासन आईपीएल में धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नै सुपर किंग्स के मालिक थे। कॉन्फ्लिक्ट ऑफ इंट्रेस्ट के मामले के बाद श्रीनिवासन ने चेन्नै सुपर किंग्स से खुद को अलग कर लिया।

वर्तमान आईसीसी चेयरमैन श्रीनिवासन के दामाद गुरुनाथ मयप्पन के स्पॉट फिक्सिंग में शामिल होने पर उन्हें बीसीसीआई अध्यक्ष के पद से हटा दिया गया। सुप्रीम कोर्ट द्वारा बनाई गई लोढ़ा कमिटी ने चेन्नै सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स को दो साल के लिए आईपीएल से निलंबित कर दिया है।

आईपीएल के आठ सीजन से चेन्नै सुपर किंग्स के कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी ने अपनी मुलाकात के बारे में कुछ भी कहने से इनकार कर दिया लेकिन माना जा रहा है कि धोनी चेन्नै सुपर किंग्स के बारे में श्रीनिवासन से बात करने गए थे।

स्पॉट फिक्सिंग मामले में याचिका दायर करने वाले गैर मान्यता प्राप्त क्रिकेट असोसिएशन ऑफ बिहार के सेक्रटरी आदित्य वर्मा ने धोनी को एक पत्र लिखकर कहा है कि उन्हें मुलाकात से परहेज करना चाहिए था।

उन्होंने लिखा, ‘आज मैं आपके श्रीनिवासन के घर पर सुबह नाश्ता करने जाने को लेकर अचंभित हूं। कानूनी तौर पर आप जाने के लिए स्वतंत्र हैं लेकिन टीम इंडिया का कैप्टन होने के नाते आपको नहीं जाना चाहिए था।’

अंग्रेजी में भी पढ़ें: Dhoni criticised for meeting Srinivasan in Chennai

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Navbharat Times