दो दोस्तों को कार में बंधक बनाकर लूटा

एक संवाददाता, यमुना सिटी : 14 अगस्त की रात जब जिले की पुलिस स्वतंत्रता दिवस को लेकर हाई अलर्ट थी, उसी दौरान यमुना एक्सप्रेसवे पर बदमाशों ने दो दोस्तों को बंधक बनाकर उनकी स्विफ्ट कार और एटीएम कार्ड लूट लिए। आरोपियों ने उनके खाते से 40 हजार रुपये भी निकाल लिए। इनकी रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर दनकौर और रबूपुरा पुलिस थाना विवाद में उलझी रही। खबर लिखे जाने तक केस दर्ज नहीं हुआ था।
दिल्ली स्थित विकासपुरी में रहने वाले गौरव कौल नोएडा की एक रिसर्च कंपनी में जॉब करते है। रविवार रात वह अपने दोस्त सिद्धार्थ के साथ यमुना एक्सप्रेसवे से होते हुए जेवर की ओर जा रहे थे। गौरव ने बताया कि दनकौर कोतवाली एरिया के चपरगढ़ गांव के नजदीक वे यमुना एक्सप्रेसवे फ़ोटो शूट करने के लिए कार से उतरे। तभी पीछे से एक कार और बाइक पर हथियारबंद पांच बदमाश आए और तमंचे के बल पर उनकी स्विफ्ट लूट ली। साथ ही दोनों दोस्तों के एटीएम कार्ड भी लूट लिए। पीड़ितों का आरोप है कि बदमाशों ने उनसे एटीएम के पासवर्ड जबरन पूछ लिए। साथ ही दोनों को उन्हीं की कार में बंधक बनाकर करीब डेढ़ घंटे तक यमुना एक्सप्रेसवे पर घुमाते रहे। इसके बाद एक बदमाश बाइक से ग्रेनो के किसी एटीएम बूथ गया। वहां इनके खाते से करीब 40 हजार रुपये निकाल लिए।
इसके बाद बदमाशों ने दोनों दोस्तों को 500 रुपये ऑटो के किराये के लिए दिया और वहां से भगा दिया। पीड़ितों ने मामले की सूचना रात में ही रबूपुरा पुलिस को दी। वहां की पुलिस ने मामला दनकौर कोतवाली का बताकर दोनों को दनकौर कोतवाली भेज दिया। दनकौर पुलिस ने मामला रबूपुरा थाने का बताया।
पीड़ितों का कहना है कि वे कोतवाली के चक्कर काट-काटकर थक चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका केस दर्ज नहीं हुआ है। एसपी देहात अभिषेक यादव ने बताया कि ऐसा मामला उनकी जानकारी में नहीं है। पीड़ित मुझसे इसकी शिकायत कर सकते हैं।

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Uttar Pradesh news in hindi, uttar pradesh news, उत्तर प्रदेश की खबरें, उत्तर प्रदेश के हिंदी समाचार