दिल्ली के पर्यावरण मंत्री को क्यों नहीं बुलाया: सौरभ भारद्वाज

नई दिल्ली
केंद्र सरकार के हाउसिंग प्रॉजेक्ट को नए सिरे से प्लान करने के संबंध में केंद्रीय शहरी विकास मंत्री हरदीप सिंह पुरी द्वारा बुलाई गई मीटिंग पर आम आदमी पार्टी ने सवाल उठाए हैं। पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने कहा कि दिल्ली के पर्यावरण मंत्री को मीटिंग में बुलाए बिना केंद्र सरकार दिल्ली के पर्यावरण के संदर्भ में अकेले कोई फैसला कैसे ले सकती है।

भारद्वाज ने कहा, पेड़ों की कटाई को लेकर काफी शर्मिंदगी झेलने के बाद केंद्रीय मंत्री हरदीप पुरी ने आखिरकार गुरुवार को एक मीटिंग बुलाई और एनबीसीसी से रीडिवेलपमेंट प्रोजेक्ट को नए सिरे से प्लान करने के लिए कहा। लेकिन निर्णय लेने के लिए बुलाई गई इस मीटिंग में दिल्ली के लोगों का प्रतिनिधित्व किसने किया?

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने, ताकि बाद में हर कोई पर्यावरण के खिलाफ लिए गए फैसले के लिए केजरीवाल को दोष दे। सौरभ ने कहा कि दिल्ली के पर्यावरण मंत्री को मीटिंग में बुलाए बिना केंद्र सरकार दिल्ली के पर्यावरण के बारे में खुद फैसला कैसे ले सकती है? उन्होंने पूछा कि क्या एलजी हर फैसला लेंगे और बीजेपी सारा दोष दिल्ली की चुनी हुई सरकार के मंत्रियों के सिर डालती रहेगी?

मोबाइल ऐप डाउनलोड करें और रहें हर खबर से अपडेट।

Delhi Political News in Hindi, दिल्ली राजनीति समाचार, खबर , Delhi Politics News