‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सीरियल के गोगी को मिली जान से मारने की धमकी, बोरीवली पुलिस स्टेशन में केस हुआ दर्ज

कॉमेडी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में गोगी का किरदार निभाने वाले समय शाह ने मुंबई के बोरीवली पुलिस स्टेशन में कुछ लड़कों के खिलाफ उन्हें धमकाने का केस दर्ज करवाया है।

एक्टर ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि कुछ दिन पहले शूटिंग से वापस लौटते समय उनकी सोसाइटी के बाहर कुछ लड़कों ने उन्हें रोका और भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे। समय ने मौके से ही स्थानीय पुलिस स्टेशन को फोन कर इसकी जानकारी दी। पुलिसकर्मी जब तक मौके पर पहुंचते लड़के वहां से फरार हो गए। जाते- जाते उन्होंने समय को 'तुझे देख लूंगा' की धमकी दी।

सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी
समय का आरोप है कि इस घटना के बाद से लगातार अलग-अलग लोग उनकी सोसाइटी के बाहर आकर उनके बारे में पूछताछ कर रहे हैं। किसी अनहोनी से बचने के लिए ही समय ने यह केस दर्ज करवाया है। समय के मुताबिक, उन्हें धमकाने वालों को वे पहचानते नहीं है, लेकिन उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई हैं। पुलिस इसी वीडियो फुटेज के आधार पर जांच को आगे बढ़ा रही है।

समय के मुताबिक, उनका घर फर्स्ट फ्लोर पर है और नीचे से गुजरने वाले लोगों की तेज आवाज आसानी से सुनी जा सकती है। पिछले 15 दिनों के दौरान उन्होंने तीन बार कुछ लड़कों को उनके घर के नीचे खड़े होकर उन्हें गालियां देते हुए सुना है।

परिजनों को भी सता रहा डर
समय की मां नीमा शाह ने बताया, "कोरोना के चलते समय के ड्राइवर यहां ना होने के कारण समय प्राइवेट कैब से आता जाता है। उसी के चलते उन्हें अपने बेटे की काफी चिंता है। हालांकि सीसीटीवी में चेहरे ठीक से ना दिखने की वजह से पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ कंप्लेंट दर्ज की है और अगली बार ऐसा होने पर उन्होंने पुलिस को तुरंत कॉल करने के लिए भी कहा है।"

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

18 साल के समय शाह कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में ‘गोगी’ का किरदार निभाते हैं।

Dainik Bhaskar